Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़मां को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा लड़का, देखते ही चप्पल से पीटने लगी

मां को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा लड़का, देखते ही चप्पल से पीटने लगी

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 02 Dec 2021 05:31 PM
मां को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा लड़का, देखते ही चप्पल से पीटने लगी

इस खबर को सुनें

बच्चा चाहे जितना बड़ा हो जाए, उसके लिए मां हमेशा मां रहती है और वह अपनी मां के लिए हमेशा बच्चा ही रहता है। एक ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपनी मां को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा तो उसकी मां ने उसके ही ऊपर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। यह सब तब हुआ जब वह लड़का एक पोस्टर लेकर अपनी मां का इंतजार कर रहा था और मां को देखते ही वह खुश भी हो गया था।

दरअसल, इस वीडियो को अनवर नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उसने लिखा कि मेरी मां वापस आ गई और फिर यह वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का एयरपोर्ट अराइवल पर एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में पोस्टर पकड़े खुशी-खुशी अपनी मां की ओर बढ़ रहा है। बोर्ड पर लिखा है हमने आपको बहुत मिस किया। 

इसके बाद लेकिन जैसे ही मां लड़के के पास पहुंचती हैं, तुरंत अपना चप्पल उतार लेती हैं। मां यह भूल जाती है कि वह एयरपोर्ट पर है और फिर उसके ऊपर चप्पल बरसाना शुरू कर देती हैं। इतना ही नहीं वह झुककर मां के चप्पलों को अपने शरीर पर ले भी लेता है। आसपास से निकल रहे यात्री इसे देखकर हैरान रह जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं कि मां को आखिर अचानक क्या हो गया।

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग मां की इस प्रतिक्रिया पर लोटपोट हो गए। कुछ ने लिखा कि मां तो आखिर में मां होती है। हालांकि कुछ लोगों ने यह भी लिखा कि ऐसा लगता है कि यह वीडियो शूट किया गया है। जो भी हो लेकिन मां द्वारा चप्पल बरसाने का यह वीडियो गजब का है। यहां देखें वीडियो..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें