फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़जय श्रीराम और मीट बैन पर बोलकर फंस गए सोनू निगम, ट्विटर पर भड़क गए लोग, खिलाफ चलाया ये हैशटैग

जय श्रीराम और मीट बैन पर बोलकर फंस गए सोनू निगम, ट्विटर पर भड़क गए लोग, खिलाफ चलाया ये हैशटैग

कभी लाउडस्पीकर पर अजान का विरोध करने वाले सोनू निगम अब मीट बैन पर बोलकर विवादों में आ गए हैं। सोनू निगम ने कहा है कि नवरात्रों में मीट बैन गलत है। सोनू की एक वीडियो भी वायरल हो रही है।

जय श्रीराम और मीट बैन पर बोलकर फंस गए सोनू निगम, ट्विटर पर भड़क गए लोग, खिलाफ चलाया ये हैशटैग
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 12:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

लाउडस्पीकर पर अजान का विरोध करके चर्चाओं में घिरने वाले मशहूर सिंगर सोनू निगम एक बार फिर नए विवाद से घिर गए हैं। हालांकि, इस बार विवाद की जड़ दूसरी है और जिस पक्ष के लोग सोनू सूद को अजान मामले में समर्थन दे रहे थे, उसी पक्ष के लोग अब सोनू निगम को सोशल मीडिया पर घेर रहे हैं। दरअसल सोनू निगम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में सोनू निगम एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें वे नवरात्रि मीट बैन और भक्त होने को लेकर बात कह रहे हैं। 

वायरल हो रही वीडियो में सोनू निगम कह रहे हैं कि वे कोई भक्त नहीं हैं जो कहें कि जय श्रीराम कर कर लो। वे तो इस बात के खिलाफ हैं कि नवरात्रों में मीट बैन क्यों होगा। ये गलत है। जो आदमी मटन बेच रहा है वो उसका काम है। इसलिए जो नहीं मान रहा है तो उसकी आप कैसे दुकान बंद कर सकते हैं। 

वीडियो में सोनू निगम का सिर्फ ये हिस्सा दिखाया जा रहा है जिसपर काफी लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। सोनू निगम के नवरात्रों में मीट बैन के बयान पर कई लोग उन्हें घेर रहे हैं तो कई लोग जय श्रीराम बोलने का मतलब भक्त होने वाली बात पर भी अपनी नाराजगी जा रहे हैं। इतना ही नहीं, सोनू निगम के खिलाफ #BhandSonunigam हैशटैग भी इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि, कई लोग ऐसे भी हैं जो सोनू निगम के पक्ष में बोल रहे हैं और उनके बयान को बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सोनू निगम के ताजा बयान को लेकर एक यूजर ने कहा 'आप जिस तरह से कुछ पेश कर रहे हैं उससे ज्यादा महत्वपूर्ण है कि आप क्या पेश कर रहे हैं !! ऐसे मंचों पर शुद्ध भाषा का प्रयोग करना चाहिए। यह कहने का एक सूक्ष्म तरीका हो सकता था। अगर जय श्री राम का जप करने से कोई "भक्त" बन जाता है तो मुझे लगता है कि मैं उस भीड़ का हिस्सा हूं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि सोनू निगम की परेशानी है कि मीट बैन क्यों ? हमें सोनू निगम को बैन कर देना चाहिए। नीचे पढ़िए और रिएक्शंस।

epaper