फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़प्लेन में स्मोकिंग का वीडियो वायरल, सिंधिया और अमित शाह को लोगों ने किया टैग; मिला यह जवाब

प्लेन में स्मोकिंग का वीडियो वायरल, सिंधिया और अमित शाह को लोगों ने किया टैग; मिला यह जवाब

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सीधे उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अमित शाह को ही टैग करके कार्रवाई की मांग कर दी। इस पर सिंधिया ने एक यूजर के सवाल पर जवाब भी दिया।

प्लेन में स्मोकिंग का वीडियो वायरल, सिंधिया और अमित शाह को लोगों ने किया टैग; मिला यह जवाब
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 04:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया स्टार बॉबी कटारिया का एक वीडिया गुरुवार को वायरल हो गया, जिसमें वह प्लेन में बैठकर स्मोकिंग करता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सीधे उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अमित शाह को ही टैग करके कार्रवाई की मांग कर दी। इस पर सिंधिया ने एक यूजर के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ऐसी गलत हरकतों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं उड्डयन महानिदेशालय की ओर से बताया गया कि यह वीडियो पुराना है और उस वक्त बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया गया था। 

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक बलविंदर कटारिया ने 23 जनवरी, 2022 को दुबई से मुंबई की यात्रा की थी। तब का ही यह वीडियो है, जिसे बलविंदर कटारिया ने अपने सोशल मीडिया पेज से हटा लिया है। अथॉरिटी ने कहा, 'वीडियो अब बलविंदर के फेसबुक या इंस्टाग्राम पेज पर उपलब्ध नहीं है। उसके खिलाफ पहले से ही ऐक्शन लिया जा चुका है।' इस बीच एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट का बयान भी सामने आया है, जिसकी फ्लाइट में बैठकर बलविंदर ने स्मोकिंग की थी। स्पाइसजेट ने कहा, 'जनवरी 2022 में इस मामले की गहनता से जांच की गई थी। इस मामले में गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। यह वीडियो 20 जनवरी, 2022 का है, जब बलविंदर ने फ्लाइट SG 706 पर सफर किया था।'

स्पाइसजेट ने बताया, बॉबी पर हुआ था क्या ऐक्शन

स्पाइसजेट ने कहा कि सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह मामला 24 जनवरी, 2022 को संज्ञान में आया था। इसके बाद केस दर्ज हुआ था और बलविंदर को एयरलाइन कंपनी ने 15 दिनों के लिए नो फ्लाई लिस्ट में डाल दिया था। बता दें कि बॉबी कटारिया अकसर कानून को तोड़ने वाले काम करता रहा है। 28 जुलाई को भी उसने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सड़क पर शराब पीता दिख रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले उसके खिलाफ ऐक्शन भी लिया था। हरियाणा के रहने वाले बॉबी कटारिया ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था, 'सड़कें अपने बाप की।'

टिकटॉक पर भी चर्चित रह चुका है बॉबी कटारिया

बॉबी कटारिया सोशल मीडिया स्टार है, जो पेश से बॉडी बिल्डर बताया जाता है। इंस्टाग्राम पर बॉबी के 6 लाख 30 हजार फॉलोअर्स हैं। वह टिकटॉक पर भी काफी फेमस रहा है। लेकिन उस पर बैन लगने के बाद उसने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने शुरू कर दिए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें