फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़एक चाय देना प्लीज, फेमस डॉली चायवाला के पास पहुंचे बिल गेट्स; वायरल हो गया वीडियो

एक चाय देना प्लीज, फेमस डॉली चायवाला के पास पहुंचे बिल गेट्स; वायरल हो गया वीडियो

वीडियो में बिल गेट्स को प्रसिद्ध चाय विक्रेता और सोशल मीडिया पर एक जानी मानी हस्ती डॉली चायवाला के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। साथ ही वे डॉली के हाथ की बनी चाय का आनंद भी ले रहे हैं।

एक चाय देना प्लीज, फेमस डॉली चायवाला के पास पहुंचे बिल गेट्स; वायरल हो गया वीडियो
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नागपुरThu, 29 Feb 2024 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और समाजसेवी बिल गेट्स इस समय भारत की यात्रा पर हैं। इस दौरान वे भारत के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों से भी मिल रहे हैं। उनकी यात्रा की तस्वीरों और वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक बिल गेट्स का ताजा वीडियो एक चाय की दुकान का है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में, बिल गेट्स को भारत के एक प्रसिद्ध चाय स्टाल से एक कप चाय का आनंद लेते हुए देखे जा रहे हैं। वीडियो में बिल गेट्स को प्रसिद्ध चाय विक्रेता और सोशल मीडिया पर एक जानी मानी हस्ती डॉली चायवाला के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। साथ ही वे डॉली के हाथ की बनी चाय का आनंद भी ले रहे हैं। 

वीडियो की शुरुआत बिल गेट्स चायवाले डॉली से कहते हैं कि "एक चाय देना प्लीज।" इसके बाद चायवाला अपने टी स्टॉल में अपनी सिग्नेचर स्टाइल के साथ चाय तैयार करता है। वीडियो के अंत में गेट्स को एक गिलास से गरमागरम चाय का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। देखें बिल गेट्स का वीडियो-

पीटीआई के मुताबिक, डॉली चायवाला की नागपुर के सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास सड़क किनारे चाय की दुकान है। रिपोर्ट में कहा गया है कि चाय विक्रेता का असली नाम पता नहीं है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर डॉली चायवाला के नाम से लोकप्रिय है। इससे पहले दिग्गज प्रौद्योगिकी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने कंपनी के हैदराबाद स्थित भारत विकास केंद्र (आईडीसी) का दौरा कर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से जुड़े अवसरों पर चर्चा की।

बिल गेट्स ने बुधवार की सुबह भुवनेश्वर की एक झुग्गी बस्ती का दौरा किया और वहां रहने वाले लोगों से बातचीत की। इसी के साथ उन्होंने राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ मां मंगला बस्ती में बीजू आदर्श कॉलोनी का भी दौरा किया। बिल गेट्स ने झुग्गी बस्ती में रहने वाले लोगों का हालचाल जाना और वहां काम करने वाले महिला स्वयं सहायता समूहों (एसएचजी) के सदस्यों के साथ भी बातचीत की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें