Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़अफ्रीकी शख्स ने किया 'बिजली-बिजली डांस', पलक और श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन

अफ्रीकी शख्स ने किया 'बिजली-बिजली डांस', पलक और श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Wed, 08 Dec 2021 12:30 PM
अफ्रीकी शख्स ने किया 'बिजली-बिजली डांस', पलक और श्वेता तिवारी ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस खबर को सुनें

सोशल मीडिया पर इन दिनों हार्डी संधू और पलक तिवारी के गाने 'बिजली-बिजली' पर कई डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में अफ्रीकी शख्स किली पॉल भी इस गाने पर अपना स्टेप दिखाते नजर आए हैं। यह वही किली पॉल हैं जो कई बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आए हैं। इस बार उन्होंने बिजली बिजली पर डांस किया है। मजेदार बात यह है कि उनके वीडियो पर पलक और श्वेता तिवारी दोनों ने रिएक्शन भी दिया है।

दरअसल, तंजानिया के किली पॉल पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गानों पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं। इस बार किली पॉल 'बिजली बिजली' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिग्नेचर स्टेप को हूबहू कॉपी किया है। गाने पर डांस करते हुए किली पॉल ने एक्सप्रेशंस भी दिए हैं। उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया है।

इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए हार्डी संधू, पलक तिवारी और बी प्राक को भी टैग किया है। उनके इस वीडियो पर पलक तिवारी ने रिएक्ट करते हुए बिजली की इमोजी बनाई तो वहीं श्वेता तिवारी ने भी इस पर कमेंट किया, उन्होंने दिल की इमोजी बनाई है। यहां देखें किली पॉल का वायरल वीडियो.. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी और हार्डी संधू का गाना 'बिजली-बिजली' रिलीज हुआ है। गाने को सिंगर और कंपोजर बी प्राक ने लिखा है। हार्डी संधू ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी इस गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। कुछ दिनों पहले पलक ने अपनी मां श्वेता के साथ इसी गाने पर धमाकेदार डांस किया था, जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

epaper

संबंधित खबरें