DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › भालू ने अचनाक कार का पिछला दरवाजा खोला, अंदर झांका और फिर..
वायरल न्यूज़

भालू ने अचनाक कार का पिछला दरवाजा खोला, अंदर झांका और फिर..

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 05 Aug 2021 02:04 PM
भालू ने अचनाक कार का पिछला दरवाजा खोला, अंदर झांका और फिर..

भालू दिखने में शांत जानवर लगता है लेकिन कई बार ये इतने खतरनाक हो जाते हैं कि इनसे बचना ही बड़ा मुश्किल हो जाता है। अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां एक भालू को कार के अंदर घुसते हुए देखा गया, उसने पीछे का दरवाजा खोला। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिएरा काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा भालू का यह वीडियो फेसबुक पर साझा किया गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि भालू कार की ओर जा रहा है और वह अचानक कार के पिछले दरवाजे को खोलकर अंदर घुसने लगा, वह कार में कुछ खोजने लगा।

गनीमत यह रही कि उसे वहां कुछ मिला नहीं और ना ही कार में कोई बैठा हुआ था। इस मामले का खुलासा भी बड़े दिलचस्प तरीके से हुआ। जब कार का मालिक अगले दिन दफ्तर जाने के लिए कार तक पहुंचा तो उसने पाया कि कार का एक पिछले दरवाजा खुला हुआ है। वह सोच में पड़ गया, उसे लगा कि वह शायद कल दरवाजा बंद करना भूल गया।

इसके बाद उसने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने फुटेज में देखा कि कार के पास कहीं एक भालू आ गया और उसने यह सब किया। फिलहाल पार्किंग स्थल पर खड़ी यह कार एकदम सुरक्षित मिली, भालू को इस कार से कोई भी चीज नहीं मिली।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि कार का मालिक एक सुरक्षा अधिकारी है। इस वीडियो को देखकर कई लोग टिप्पणियां भी कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि अगर भालू कार के अंदर फंस जाता तो भी काफी दिक्कत हो सकती थी।

संबंधित खबरें