फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़कहीं देखा है ऐसा? कैंची की जगह आग की लपटों से नाई ने काट दिए बाल, VIDEO देख हैरत में लोग

कहीं देखा है ऐसा? कैंची की जगह आग की लपटों से नाई ने काट दिए बाल, VIDEO देख हैरत में लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नाई ग्राहक के बालों को कौंची से काटने के बजाए आग की लपटों से काट रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

कहीं देखा है ऐसा? कैंची की जगह आग की लपटों से नाई ने काट दिए बाल, VIDEO देख हैरत में लोग
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 17 Feb 2024 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट के दौर में नए-नए प्रयोग हाल के दिनों में काफी लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। फैशन और स्टाइल के नाम पर लोगों को जोखिमों से खेलने की एक आदत सी बन गई है। हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में नाई के बाल काटने के तरीके को देख लोग हैरानी जता रहे हैं। नाई ने एक ग्राहक के बाल कैंची से नहीं बल्कि आग की लपटों से काट दिए। इस काम में बेहद सावधानी की जरूरत थी, क्योंकि जरा सी चूक बड़े हादसे का कारण बन सकती थी।

इस वीडियो को नॉन एस्थेटिक थिंग्स नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया था। वायरल वीडियो में एक नाई ग्राहक के बाल काट रहा है लेकिन काटने के लिए उसने कैंची की जगह आग की लपटों का इस्तेमाल किया। उसने ग्राहक के बालों में बड़ी कुशलता से कंघी की और ग्राहक के सिर के आसपास आग लगाई। जिस दौरान आग की लपटें ग्राहक के बालों को पकड़ रही थीं वह मंजर काफी चिंताजनक था, लेकिन नाई ने आग की लपटों से ग्राहक के बालों को स्टाइल करने में कुशलता दिखाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वायरल वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां कुछ नाई की प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं, वहीं अन्य इस वीडियो को देखने के बाद चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में कहा, "आग से बाल जलाने से गंध नहीं आती क्या?" वहीं दूसरे यूजर ने कहा, "इतनी खतरनाक कटिंग का क्या फायदा?" वहीं अन्य यूजर ने लिखा, "उस ग्राहक के च्वाइस को सलाम।"

यहां देखें वायरल वीडियो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें