फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़बीटेक पानी पुरी वाली ने थार में बांधा ठेला, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO; जानें क्या कहा

बीटेक पानी पुरी वाली ने थार में बांधा ठेला, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO; जानें क्या कहा

VIRAL Video: पिछले साल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसमें तापसी रॉयल एनफील्ड की सवारी करती हुई नजर आ रही थीं। उनकी बुलेट में उनका पानी पुरी का स्टॉल भी बंधा हुआ था।

बीटेक पानी पुरी वाली ने थार में बांधा ठेला, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया VIDEO; जानें क्या कहा
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Wed, 24 Jan 2024 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आनंद महिंद्रा ने 'बीटेक पानी पुरी वाली' के द्वारा पानी पुरी का ठेला महिंद्रा थार की मदद से खींचने का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। महिंद्रा ने लड़की के प्रयासों के लिए उनकी सराहना की। आपको बता दें कि तापसी उपाध्याय महज 22 साल की है। वह 'बीटेक पानी पूरी वाली' के नाम से मशहूर है। उनका पानी पुरी का स्टॉल पहले तिलक नगर में लगता था। हालांकि अब उन्होंने दावा किया है कि पूरे भारत में उनके 40 से अधिक स्टॉल हैं।

पिछले साल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसमें तापसी रॉयल एनफील्ड की सवारी करती हुई नजर आ रही थीं। उनकी बुलेट में उनका पानी पुरी का स्टॉल भी बंधा हुआ था। महिंद्रा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में तापसी ने स्कूटी से बाइक और अब अपनी महिंद्रा थार में अपग्रेड होने के सफर के बारे में बताया है।

महिंद्र ने लिखा है, "ऑफ-रोड वाहन क्या करने के लिए बने हैं? लोगों को उन स्थानों पर जाने में मदद करें जहां वे पहले नहीं जा पाए थे। लोगों को असंभव का पता लगाने में मदद करें। विशेष रूप से हम चाहते हैं कि हमारी कारें लोगों को आगे बढ़ने और उनके सपनों को जीने में मदद करें। अब आप जानते हैं मुझे यह वीडियो क्यों पसंद है।''

वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा गया है। एक्स यूजर ने इस भावना को दोहराया कि लगातार प्रयास और कड़ी मेहनत के माध्यम से महत्वपूर्ण मील के पत्थर हासिल किए जा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें