फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़बीमारी का बनाकर ली थी छुट्टी और फ्लाइट में मिल गए बॉस, फिर क्या हुआ महिला के साथ

बीमारी का बनाकर ली थी छुट्टी और फ्लाइट में मिल गए बॉस, फिर क्या हुआ महिला के साथ

मान लीजिए आपने बॉस से झूठ बोलकर सिक लीव ली है और कहीं जा रहे हैं। अचानक रास्ते में आपके वही बॉस मिल जाते हैं। ऐसे में आप क्या करेंगे? कुछ ऐसा ही वाकया हुआ एक ऑस्ट्रेलियन महिला के साथ।

बीमारी का बनाकर ली थी छुट्टी और फ्लाइट में मिल गए बॉस, फिर क्या हुआ महिला के साथ
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Jan 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मान लीजिए आपने बॉस से झूठ बोलकर सिक लीव ली है और कहीं जा रहे हैं। अचानक रास्ते में आपके वही बॉस मिल जाते हैं। ऐसे में आप क्या करेंगे? कुछ ऐसा ही हुआ है एक ऑस्ट्रेलियन महिला के साथ। यह महिला अपने बॉस से छुट्टी लेकर कहीं जा रही थी। जिस फ्लाइट में महिला सवार होने वाली थी, उसी में उसके बॉस भी बैठे हुए थे। महिला ने अपने बॉस को देखने के बाद की अपनी प्रतिक्रिया का वीडियो बनाया और टिकटॉक पर पोस्ट किया है। यह वीडिया को 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

छिपाई थी खुद की पहचान 
इस महिला का नाम लीला सोरेस है। वीडियो में महिला बताती है कि उसने बीमारी का बनाकर अपने बॉस से एक दिन की छुट्टी ली थी। इसके बाद जब वह फ्लाइट में सवार हो रही थी तो उसने वहां पर अपने बॉस को देख लिया। वीडियो में दिखायाग या है कि जेटस्टार की फ्लाइट में लोग सवार हैं। इसके बाद कैमरा एक व्यक्ति पर जूम होता है। इस व्यक्ति को सोरेस का बॉस बताया गया है। इसके बाद कैमरे का रुख सोरेस की तरफ होता है। सोरेस ने अपनी पहचान छिपाने के लिए तमाम जतन कर रखे थे और फेस मास्क, सनग्लास और कैप लगाया था, ताकि उनका मैनेजर उन्हें पहचान न सके।

कमेंट्स की भरमार
कमेंट में महिला ने स्पष्ट किया है कि उसके बॉस पहचान नहीं पाए। असल में बॉस ने फ्रंट सेक्शन में फ्रंट गेट से एंट्री ली थी। हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि बाद में दोनों की मुलाकात हुई थी या नहीं। वहीं, कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने तरह-तरह के सवाल पूछे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है। उसने बताया कि एक बार छुट्टी लेकर वह शॉपिंग करने पहुंच गया था। वहां पर मेरी बॉस ठीक पीछे ही खड़ी थीं। उन्होंने अचानक मुझसे पूछ लिया कि क्या खरीद रहे हो? डर के मारे मैं तो जम ही गया था। इसी तरह के कई और दिलचस्प कमेंट्स आए हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें