DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़एनिमेटिड फिल्म में कश्मीर को ‘विवादित’ बताया, वायरल वीडियो पर भड़क गए लोग

एनिमेटिड फिल्म में कश्मीर को ‘विवादित’ बताया, वायरल वीडियो पर भड़क गए लोग

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 21 Oct 2021 08:01 PM
एनिमेटिड फिल्म में कश्मीर को ‘विवादित’ बताया, वायरल वीडियो पर भड़क गए लोग

एक एनिमेटेड फिल्म में कश्मीर को 'विवादित' बताए जाने पर बवाल मच गया है। दरअसल, सुपरमैन की नई एनिमेटेड फिल्म इनजस्टिस में कश्मीर को विवादित क्षेत्र के रूप में दिखाया गया है। जैसे ही इसका एक क्लिप वायरल हुआ लोग भड़क गए और खरी खोटी सुनाने लगे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुपरमैन और वंडर वुमन को 'कश्मीर में सेना के सभी सैन्य उपकरणों को नष्ट करते हुए' दिखाई दे रहे हैं।

एनिमेटेड फिल्म इनजस्टिस के वायरल हुए एक वीडियो में डीसी के सुपरमैन और वंडर वुमेन कथित तौर से कश्मीर के ऊपर उड़ान भरने वाले फाइटर जेट्स को नष्ट कर रहे हैं। वीडियो में यह भी बताया गया कि 'सुपरमैन और सुपर वंडर वुमेन कश्मीर को आर्मी फ्री जोन घोषित करते हैं।' सुपरमैन और वंडर वुमन ने दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों में संघर्षों को कैसे समाप्त किया इसके बारे में भी वीडियो में बताया गया है।

इतना ही नहीं इसमें यह भी दिखाया गया है कि सुपरमैन सेना को चेतावनी जारी करते हुए धमकी भरे लहजे में कहता है कि कश्मीर क्षेत्र को सेनामुक्त करे नहीं तो वह भारतीय सेना के खिलाफ कार्रवाई कर देगा। इसके बाद इस वायरल वीडियो पर बवाल मच गया। ट्विटर पर कई यूजर्स ने इसे शेयर करते हुए कहा कि इस पर तुरंत रोक लग जानी चाहिए क्योंकि इसमें गलत दिखाया गया है।

कुछ यूजर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म जस्टिस लीक में इंडियन एयर फोर्स के कई हथियारों को नष्ट करते दिखाया गया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि कश्मीर को विवादित क्षेत्र बताना पूरी तरह से गलत है। कश्मीर और पाक अधिकृत कश्मीर पूरी तरह भारत का हिस्सा है। यहां देखें वायरल वीडियो..

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें