फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़Video: आखिर किस बात पर भड़क गया तोता, फेंकने लगा घर के बर्तन

Video: आखिर किस बात पर भड़क गया तोता, फेंकने लगा घर के बर्तन

सोशल मीडिया पर एक गुस्सैल तोते की वीडियो वायरल हो रही है। गुस्सैल इसलिए क्योंकि वीडियो में तोता गुस्से में बर्तन गिराता हुआ नजर आ रहा है। तोते को इस तरह के गुस्से में देखना वाकई थोड़ा अजीब है।

Video: आखिर किस बात पर भड़क गया तोता, फेंकने लगा घर के बर्तन
लाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 01:21 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर बर्ड्स में ह्यूमन फ्रेंडली किसी पक्षी की बात करें तो तोता जरूर आपके जहन में आ जाएगा। तोता एक ऐसा पक्षी है जो सदियों से घरों में पाला जा रहा है। तोते की एक और खास बात है कि वह इंसानों की तरह बोल भी सकता है। हालांकि, काफी साफ नहीं लेकिन कुछ हद तक वो शब्द सीखकर इंसान की कॉपी जरूर कर लेता है। इसी नाम से काफी तोते मशहूर भी होते हैं। लेकिन अब एक तोता जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसका मामला थोड़ा अलग है। वो बोलता हुआ या कुछ करता हुआ नहीं बल्कि बेहद गुस्से में नजर आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही वीडियो में आप तोते को गुस्सा करते हुए साफ देख सकते हैं। वीडियो में तोता गुस्से में आकर पहले एक टेबल पर रखा स्टील बाउल गिराता है जिसके बाद एक और चीज नीचे फेंक देता है। हालांकि, वीडियो देखकर ये नहीं पता चल पा रहा कि तोते के गु्स्से होने के पीछे क्या कारण है। सोशल मीडिया पर तोतों की और भी वीडियो वायरल रहती हैं लेकिन ये वीडियो वाकई थोड़ी अलग और हटकर है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को pippa_and_petrie पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों की तादाद में लोग देख चुके हैं। सवा लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें