DA Image
3 मार्च, 2021|12:47|IST

अगली स्टोरी

आनंद महिंद्रा को छू गई कचरा बीनने वाले दो भाइयों की आवाज, गाना सुन हर कोई है दंग- देखें वायरल वीडियो

anand mahindra wants to help these two brothers to get training in music

दिल्ली में रहकर कचरा बीनने वाले दो भाइयों की आवाज की खनक ऐसी है कि सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है। दो भाइयों, हाफिज और हबीबुर के गाने से सोशल मीडिया पर अक्सर जरूरतमंदों की मदद करने को आगे रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इनकी मदद करने की ठान ली। हिन्दी गीत गा रहे दोनों भाइयों के गाने को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर इसे शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

दरअसल, दो भाई, हाफिज और हबीबुर दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनने का काम करते हैं। वायरल वीडियो में ये जिस तरह से गाने को गा रहे हैं, उसे सुन हर कोई हैरान रह जा रहा है। वायरल वीडियो में हाफिज जहां 1969 में आई फिल्म 'अनमोल मोती' का गाना ;ऐ जाने चमन; गा रहे हैं, वहीं भाई हबीबुर शाहरूख खान की लोकप्रिय फिल्म 'माई नेम इज खान' का गाना 'सजदा' गाते दिख रहे हैं। दोनों बहुत बेहतर तरीके से इस गाने को गा रहे हैं। इन्हें देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि इन्होंने म्यूजिक की ट्रेनिंग नहीं ली है।  

दोनों भाइयों के इस  वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर आंनद महिंद्रा ने लिखा- अतुल्य भारत। मेरे मित्र रोहित खट्टर ने इन पोस्ट को साझा किया है, जो उन्हें सोशल मीडिया पर प्राप्त हुए हैं। हाफिज और हबीबुर दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनने का काम करते हैं। प्रतिभा की कोई सीमा नहीं होती। उन्होंने आगे कहा, इनकी प्रतिभा अभी कच्ची है और इन्हें ट्रेनिंग की सख्त जरूरत है। मैं और रोहित उन्हें संगीत में आगे के प्रशिक्षण के लिए समर्थन करना चाहते हैं। क्या दिल्ली में कोई ऐसा शख्स है जो इन्हें शाम को प्रशक्षित करने के लिए एक म्यूजिक टीचर ढूंढ दे, क्योंकि ये दोनो भाई पूरे दिन काम करते हैं।

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अलग-अलग लोग अलग-अलग तरह से कमेंट, शेयर और लाइक्स कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anand Mahindra wants to help these two brothers to get training in music