फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो, देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो, देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा की ओर से ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो पर ढेर सारे यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। कुछ ने तो उल्टा उन्हीं से सवाल भी किया है कि अगर यह घटना आपके के साथ होती तो क्या होता।

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो, देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली
Ashutosh Rayलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 09:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो कई हैरान करने वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं। शुक्रवार को भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर लोगों की खासी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है वो मात्र 29 सेकेंड का है और उससे देखने के बाद यह पता चलता है कि जीवन में किस्मत नाम भी कोई चीज होती है।

29 सेकेंड के एक वीडियो में एक आदमी दिखाई दे रहा है जो सड़क से दुकान की ओर से मुड़ता है। बीच में नाला पड़ती है जो की ढकी रहती है लेकिन, जैसे ही शख्स उसको पार करता है वो धड़ाम से बैठ जाती है। शख्स अपना कदम आगे बढ़ाया ही था कि नाला धड़ाम से बैठ जाता है। नाले के गहराई का अंदाजा इसे लगा सकते हैं कि उसमें पूरा का पूरा आदमी समा जाए।

संयोग अच्छा था कि शख्स साफ-साफ बच गया और उसे किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। नाले के धड़ाम की आवाज सुन शख्स काफी देर तक सन्न खड़ा था, शायद यह सोच रहा था कि किस्तम ने उसे कैसे बचा लिया। शख्स की स्थिति ऐसी हो गई थी कि वो कुछ देर तक जीफ निकाले वहीं खड़ा रहता है। इसके बाद दुकान से कुछ लोग भी बाहर निकलते हैं वो भी देखकर हैरान रह जाते हैं। नाला धसकने और शख्स के बाल-बाल बचने की पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मैं वीकेंड को यह पता लगाने के लिए बिताने जा रहा हूं कि ब्रह्मांड इस आदमी को क्या संदेश भेज रहा था। अगर आप उसकी जगह होते तो क्या सोच रहे होते?' आनंद महिंद्रा की इस लाइन को लेकर कई सारे यूजर्स ने कमेंट भी किया है। कुछ यूजर्स तो उल्टा उन्हीं से सवाल करते हुए भी नजर आए। 

epaper