फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़किसी मेले में बिछड़ गए थे, हमशक्ल की फोटो पर आनंद महिंद्रा ने दिया दिलचस्प जवाब

किसी मेले में बिछड़ गए थे, हमशक्ल की फोटो पर आनंद महिंद्रा ने दिया दिलचस्प जवाब

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अपनी मजाकिया ट्वीट्स, ह्यूमन इंट्रेस्ट वाली स्टोरीज और फनी वीडियोज के साथ-साथ अक्सर कुछ दिलचस्प पोस्ट करते रहते हैं। अब उनका जवाब वायरल हो रहा है।

किसी मेले में बिछड़ गए थे, हमशक्ल की फोटो पर आनंद महिंद्रा ने दिया दिलचस्प जवाब
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वह अपनी मजाकिया ट्वीट्स, ह्यूमन इंट्रेस्ट वाली स्टोरीज और फनी वीडियोज के साथ-साथ अक्सर कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट करते रहते हैं। इसके अलावा वह यूजर्स के साथ भी खूब इंटरैक्ट करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा ने ऐसे ही पोस्ट पर जवाब दिया है जो जमकर वायरल हो रहा है।

आनंद महिंद्रा को किया टैग
असल में सोशल मीडिया साइट एक्स पर पीजे नाम के एक यूजर ने अपने किसी कलीग की फोटो लगाई। ट्वीट में उसने आनंद महिंद्रा को भी टैग किया और कहाकि इस शख्स को देखकर आप भी चौंक जाएंगे। बाद में उन्होंने उस व्यक्ति का परिचय देते हुए कहाकि यह पुणे से मेरे सहकर्मी हैं जो आनंद महिंद्रा की तरह दिखते हैं। इसके रिप्लाई में आनंद महिंद्रा ने जो लिखा है वह भी बेहद दिलचस्प है। उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि हम किसी मेले में बिछड़ गए होंगे। 

बता डाला मनमोहन देसाई फॉर्मूला
कई अन्य यूजर्स ने भी दोनों के चेहरों के बीच समानता देखकर हैरानी जताई और कमेंट भी यह बात लिखी। एक यूजर ने लिखा कि जुड़वा। एक अन्य ने लिखा कि बिल्कुल एक जैसे दिखने वाले। एक अन्य ने लिखा कि अब वक्त आ गया है कि आप दोनों को मिलना चाहिए। इसी दौरान एक यूजर ने लिखा कि क्या आप कभी मेले में गए हैं? एक अन्य यूजर ने तो इसे मनमोहन देसाई फॉर्मूला बता डाला। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि हैरानी नहीं होगी कि महिंद्रा के सभी बिजनेस में शेयर मांग लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें