फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़रोचक खबर: समुद्र किनारे पाया गया अद्भुत कछुआ, फोटो हो रही वायरल

रोचक खबर: समुद्र किनारे पाया गया अद्भुत कछुआ, फोटो हो रही वायरल

कैलिफोर्निया से हाल ही में एक कछुए की तस्वीर सामने आयी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी और इसने अच्छे-अच्छों को हैरात में डाल दिया। दरअसल यह फोटो एक कछुए के बच्चे की है, जो कि दिखने...

रोचक खबर: समुद्र किनारे पाया गया अद्भुत कछुआ, फोटो हो रही वायरल
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Sun, 01 Sep 2019 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलिफोर्निया से हाल ही में एक कछुए की तस्वीर सामने आयी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी और इसने अच्छे-अच्छों को हैरात में डाल दिया। दरअसल यह फोटो एक कछुए के बच्चे की है, जो कि दिखने में कुछ अलग है। दिलचस्प बात यह है कि इस कछुए के दो हाथ हैं। उसकी इस रूप ने सबको चकित कर दिया। 

दरअसल इस कछुए की फोटो को एक एनजीओ ने फेसबुक पर शेयर किया, जिसके बाद यह वायरल होने लगा। यह फोटो 28 अगस्त को सबके सामने आयी। इस का जिक्र करते हुए एनजीओ सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे लगता है कि काफी व्यस्तता के बीच हमारी नजर इस पर गई। यह दूसरे जानवरों की अपेक्षा दुर्लभ है। हालांकि हमने इसे दूसरे जानवरों के साथ समुद्र में छोड़ दिया।

बता दें कि इस कछुए की तस्वीर को काफी शेयर किया गया। इसे फेसबुक पर 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। जबकि 1000 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया। वहीं 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें