DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › 'मगरमच्छ' देख चीखने लगी महिला, पुलिस पहुंची तो वह कुछ और ही निकला
वायरल न्यूज़

'मगरमच्छ' देख चीखने लगी महिला, पुलिस पहुंची तो वह कुछ और ही निकला

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Sat, 24 Jul 2021 02:31 PM
'मगरमच्छ' देख चीखने लगी महिला, पुलिस पहुंची तो वह कुछ और ही निकला

एक महिला अचानक उस समय चीख पड़ी जब उसने बिल्डिंग की सीढ़ियों से उतरते हुए एक मगरमच्छ को देख लिया। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस जब वहां पहुंची तो हैरान करने वाली घटना सामने आई। जिस चीज को देखकर वह महिला छिलाई थी वह मगरमच्छ नहीं कुछ और ही निकला।

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के वैंकूवर की है। पुलिस को एक बिल्डिंग के अंदर मगरमच्छ के होने की रिपोर्ट मिली। लेकिन जब पुलिस की टीम वहां पहुंची तो सामने देखकर दंग रह गई। वहां असली मगरमच्छ नहीं, बल्कि उसका स्टैच्यू था। स्टैच्यू को देखकर एक महिला इतनी डर गई थी कि उसकी चीख निकल गई। 

सीढ़ियों के नीचे रखी इस स्टैच्यू को देखकर महिला के होश उड़ गए। आनन-फानन में महिला ने पुलिस को फोन कर दिया। वैंकूवर पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने सोशल मीडिया पर इस को शेयर किया है। अधिकारियों को गुरुवार सुबह करीब 7 बजे उस बिल्डिंग में भेजा गया, क्योंकि शिकायत की थी कि वहां सीढ़ियों के नीचे कोई खतरनाक जानवर है।

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली, क्योंकि मगरमच्छ असली नहीं, बल्कि वह एक गोल्डन स्टैच्यू था। इस वाकये को जानने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इसके बाद महिला ने भी राहत भरी सांस ली. लोग उसका मजाक भी बनाने लगे। जब मगरमच्छ को देखा गया तो सभी हंस पड़े। हालांकि महिला ने यह जरूर बताया कि उसने अचानक यह गोल्डन कलर का मगरमच्छ दिखा, तो उसे लगा कि यह बेहद खतरनाक है। 

संबंधित खबरें