फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई तो पिता ने वैसा ही हेयरकट कराया, फोटो देख भावुक हुए लोग

बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई तो पिता ने वैसा ही हेयरकट कराया, फोटो देख भावुक हुए लोग

एक पिता और उसकी बेटी की तस्वीर वायरल हो रही है जिसको दूर से देखने से लग रहा है कि शायद दोनों ने साइड से अजीब सा हेयरकट कराया है लेकिन वास्तव में सच्चाई कुछ और थी। सच यह है कि बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई...

बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई तो पिता ने वैसा ही हेयरकट कराया, फोटो देख भावुक हुए लोग
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 Jan 2022 11:13 AM

इस खबर को सुनें

एक पिता और उसकी बेटी की तस्वीर वायरल हो रही है जिसको दूर से देखने से लग रहा है कि शायद दोनों ने साइड से अजीब सा हेयरकट कराया है लेकिन वास्तव में सच्चाई कुछ और थी। सच यह है कि बेटी की ब्रेन सर्जरी हुई थी और उसके सिर पर टांके लगे हुए थे। उसके पिता ने अपने सिर के बालों को ठीक वैसा ही बनवाया जो देखने में बेटी जैसा लग रहा है।

दरअसल, इस भावुक कर देने वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शेयर किया है। TheFigen नामक ट्विटर यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि छोटी बच्ची की ब्रेन सर्जरी हुई और उसके पिता ने भी अपने बालों के साथ वैसा ही किया जैसा उनकी बेटी के सिर दिख रहा है! यह देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए।

इंडिया टुडे की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह तस्वीर कहां की है और कब की है। लेकिन रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि इस पिता ने बेटी की हिम्मत बढ़ाने के लिए उसकी तरह ही अपने बाल काटे और सिर पर टांके के निशान बनाए। उसके पिता के भी उतने ही बाल गायब हैं और वैसे ही निशान उसके सिर पर भी हैं।

तस्वीर में पिता ने अपनी बेटी के सिर से सिर मिला रखा है। लोगों ने इस फोटो के साथ काफी इमोशनल कर देने वाली बात लिखी है। यह तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है। कुछ लोग पिता की तारीफ कर रहे हैं, वहीं बहुत से लोग इमोशनल भी हो जा रहे है। फिलहाल यहां देखें वायरल फोटो..

epaper