Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़अफ्रीकी भी गा रहे नोरा फतेही का गाना, इन दो भाई-बहनों ने लूटी महफिल, वीडियो

अफ्रीकी भी गा रहे नोरा फतेही का गाना, इन दो भाई-बहनों ने लूटी महफिल, वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Himanshu Jha
Fri, 03 Dec 2021 12:47 PM
अफ्रीकी भी गा रहे नोरा फतेही का गाना, इन दो भाई-बहनों ने लूटी महफिल, वीडियो

इस खबर को सुनें

इंटरनेट के जरिए बॉलिवुड गानों की लोकप्रियता तंजानिया तक जा पहुंची है। सोशल मीडिया पर वहां के कई लोगों को हिंदी फिल्म के गानों पर लिप-सिंक करते हुए देखा जा सकता है। तंजानिया के एक भाई-बहन का वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह 2013 की हिंदी फिल्म आशिकी-2 के एक गीत (तुम ही हो) के लिए लिप-सिंक करते देखा जा सकता है।

इसके बाद अब फिर से इन दिनों दोनों को सत्यमेव जयते 2 के गीत (कुसु कुसु) के साथ थिरकते हुए देखा जा रहा। वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल है।

इस गीत पर नोरा फतेही ने डांस किया और इसे ज़हरा एस खान द्वारा गाया गया है। इस गाने को पहले ही 120 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती जारी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

भाई, किली पॉल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें और उनकी बहन को गाने के लिए पूरी तरह से लिप-सिंक करते हुए दिखाया गया है। जैसे ही बहन लिप-सिंक करना जारी रखती है, किली पॉल उसके पीछे एक रमणीय छोटी कोरियोग्राफी करता है। इससे वीडियो और भी अधिक मनोरंजक हो जाता है।

केवल 17 घंटे पहले साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 32,000 से अधिक लाइक्स और कई प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं। नेटिज़न्स इस देसी प्रदर्शन से पूरी तरह प्रभावित हुए। भाई-बहनों की प्रशंसा की जा रही है। कई लोगों ने उनसे और वीडियो का अनुरोध किया। कुसु कुसु के गायक ज़हरा खान ने भी वीडियो पर कमेंट की है।

कुसु कुसु गीत को ऑनलाइन जारी किया गया था। गाने के बोल और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है, जबकि स्वर दिया है ज़हरा एस खान और देव नेगी ने।

epaper

संबंधित खबरें