फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़'मेरी शादी क्यों करवाई भगवान' पैराग्लाइडिंग करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

'मेरी शादी क्यों करवाई भगवान' पैराग्लाइडिंग करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल

कुछ समय पहले पैराग्लाइडिंग करते हुए एक युवक का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करा रहे गाइड से कह रहा था भाई लैंड करा दे। यह युवक खूब वायरल हुआ था। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया...

'मेरी शादी क्यों करवाई भगवान' पैराग्लाइडिंग करती लड़की का वीडियो हुआ वायरल
Gauravलाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 06:30 PM

इस खबर को सुनें

कुछ समय पहले पैराग्लाइडिंग करते हुए एक युवक का वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करा रहे गाइड से कह रहा था भाई लैंड करा दे। यह युवक खूब वायरल हुआ था। इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पैराग्लाइडिंग करा रहे गाइड से कह रही है भइया मुझे बहुत डर लग रहा है, मुझे उतार दो। इतना ही नहीं वह महिला अपनी शादी और पति के बारे में भी गुस्से में बोलती है।

दरअसल, यह महिला पैराग्लाइडिंग करते हुए आसमान में उड़ रही थी और उसे काफी डर लग रहा था। इस दौरान वह सेल्फी स्टिक से वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थी। पैराग्लाइडिंग शुरू होते ही वह चीखने लगी कि प्लीज मुझे उतार दो, इस दौरान महिला के साथ में मौजूद गाइड हौसला देने की कोशिश करता है, लेकिन महिला चिल्लाती रहती है और कहती है कि प्लीज उतार दो।

जब पैराग्लाइडिंग करते हुए वह और ऊपर उठती है तो और तेज चिल्लाने लगती है। वह गाइड को कहती कि भइया मुझे बहुत डर लग रहा है। मेरा हाथ दर्द कर रहा है। इसके बाद महिला अपने पति को कोसने लगती है कि हे भगवान मुझे बचा ले, मेरा पति बहुत गंदा है। मेरा पति मुझे पैराग्लाइडिंग में भी धक्का दे देता है। मुझे डर लग रहा है भगवान मुझे यहां क्यों भेजा, मेरी शादी क्यों करवाई भगवान। 

महिला की हालत देखकर गाइड उसे हंसाने की कोशिश करता है और कहता है कि आपकी वीडियो भी लैंड करा दे कि तरह से वायरल हो जाएगी, फिर महिला के चेहरे पर मुस्कान आती है। मजेदार बात यह है कि गाइड की बात सच हो गई, क्योंकि यह वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। यहां देखें वीडियो.. 

epaper