Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़लड़की को ऑनलाइन मिला पार्टनर, 57 साल का अंतर फिर भी दोनों करेंगे शादी

लड़की को ऑनलाइन मिला पार्टनर, 57 साल का अंतर फिर भी दोनों करेंगे शादी

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Mon, 06 Dec 2021 02:33 PM
लड़की को ऑनलाइन मिला पार्टनर, 57 साल का अंतर फिर भी दोनों करेंगे शादी

इस खबर को सुनें

दुनियाभर से कपल और रिलेशनशिप के तमाम चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। इनके साथ ऑनलाइन डेटिंग और चैटिंग के भी कई रंग देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में एक बेहद आश्चर्यजनक मामला सामने आया जब एक 20 साल की लड़की ने एक डेटिंग साइट के जरिए अपना पार्टनर ढूंढा। वे दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे। फिर अचानक एक दिन पता चला कि उसका पार्टनर 77 साल का है तो सब हैरान रह गए। इसके बावजूद भी अब दोनों शादी करने वाले हैं।

दरअसल, यह लड़की म्यांमार की रहने वाली है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस लड़की का नाम 'जो' है और उसके पार्टनर का नाम 'डेविड' है। डेविड इंग्लैंड का रहने वाला है। लड़की ने खुद इसके बारे में एक सोशल स्पेस में बताया है। दोनों की दोस्ती करीब दो साल पहले एक डेटिंग ऐप से शुरू हुई थी और कुछ ही दिन में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं, वे एक दूसरे को प्यार भी करने लगे। फिर दोनों ने यह तय किया कि वे शादी करेंगे, लेकिन दोनों की उम्र में करीब 57 साल का अंतर निकल आया।

लड़की को जब पता चला कि उसके पार्टनर की उम्र 77 साल की है तो वह पहले चौंक गई। लेकिन फिर भी उसने बातचीत आगे बढ़ानी शुरू कर दी। 77 साल के डेविड इंग्लैंड में रहते हैं और एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। डेविड की कोई भी संतान नहीं है। लड़की का कहना है कि कुछ महीने पहले वह एक मेंटर की तलाश कर रही थी जो उनकी पढ़ाई में उन्हें मदद करे और इमोशनल साथ भी दे, लेकिन उन्हें जो मिल गए।

उसका कहना है कि अब वह उन्हीं के साथ शादी करेगी। उधर डेविड ने भी बताया कि वह कभी भी अपने आप को उम्रदराज नहीं समझते और अपने आप को हमेशा जवान ही समझते हैं। फिलहाल अब दोनों एक दूसरे से काफी बातें करते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इतना सब कुछ होने के बावजूद भी अभी तक वे कभी मिले नहीं हैं।

epaper

संबंधित खबरें