Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ वायरल न्यूज़इस मॉडल ने अपने बेटे के साथ खिंचाई थी न्यूड फोटो, हो गई जेल

इस मॉडल ने अपने बेटे के साथ खिंचाई थी न्यूड फोटो, हो गई जेल

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Mon, 06 Dec 2021 06:24 PM
इस मॉडल ने अपने बेटे के साथ खिंचाई थी न्यूड फोटो, हो गई जेल

इस खबर को सुनें

दुनियाभर की तमाम मॉडल्स आए दिन कई प्रकार के फोटोशूट कराती रहती हैं। कई बार उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो जाती हैं और चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में घाना की एक मॉडल और अभिनेत्री का एक फोटोशूट चर्चा में आया था और इस फोटो के लिए अभिनेत्री को आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। अभिनेत्री ने अपने बेटे के साथ न्यूड फोटोशूट कराया था। अब अभिनेत्री को सजा का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, घाना की अभिनेत्री अकुआपेम पोलो ने जून 2020 में अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ न्यूड फोटो खिंचवाई थी। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिमी अफ्रीकी देश की इस मशहूर एक्ट्रेस को रोजमंड ब्राउन के नाम से भी जाना जाता है। इस फोटोशूट के बाद वहां काफी बवाल मचा था। तस्वीर में रोजमंड एकदम न्यूड थीं जबकि उनका बेटा सिर्फ शॉर्ट्स पहने हुए था।

तस्वीर वायरल होने के बाद अभिनेत्री के ऊपर मामला भी दर्ज कराया गया था। इस साल अप्रैल में भी इस मामले पर सुनवाई हुई थी और रोजमंड को 90 दिन की सजा सुनाई गई थी। लेकिन इसके खिलाफ रोजमंड ने एक अपील दायर की थी, इसी अपील को अब कोर्ट ने रद्द कर दिया है और उनको सजा सुनाई गई है। जज ने कहा कि यह एक तरीके से घरेलू हिंसा का मामला है और इस फोटो ने इस बच्चे की गरिमा को ठेस पहुंचाया है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अपनी टिप्पणी में जज ने कहा कि सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें शेयर करने का कल्चर परेशान करने वाला है। क्या इस महिला ने अपने बच्चे से इस तरह की तस्वीर डालने से पहले पूछा था? क्या उन्होंने अपने बेटे की प्राइवेसी को रिस्पेक्ट किया? उन्होंने ऐसा नहीं किया। महिलाओं के साथ अपराध बढ़ने के साथ ही साथ अश्लील सामग्रियों में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है।

फिलहाल अब अभिनेत्री को सजा सुना दी गई है और उन्हें जेल जाना पड़ेगा। बता दें कि अभिनेत्री एक सिंगल मदर हैं और उन्होंने अपनी हरकत पर पछतावा भी जाहिर किया था। सजा मिलने के बाद उन्होंने एक बार फिरसे हाल ही में अपने बेटे की फोटो पोस्ट कर लिखा- बेटा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और भगवान हमेशा तुम्हारे साथ हैं। जब तक मम्मी लौटकर नहीं आती तब तक अच्छे बने रहना।

epaper

संबंधित खबरें