फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़यही है पुलिस का एक्शन? गाड़ी से उतरे, फिर रेहड़ी वाले की सब्जी को लात मार फुटबॉल की तरह उड़ा दिया, देखें VIDEO

यही है पुलिस का एक्शन? गाड़ी से उतरे, फिर रेहड़ी वाले की सब्जी को लात मार फुटबॉल की तरह उड़ा दिया, देखें VIDEO

पंजाब में एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को फुटबॉल की तरह लात मारकर उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाड़ी से उतरकर एक पुलिस अधिकारी रेहड़ी वाले की सब्जी की टोकरी...

यही है पुलिस का एक्शन? गाड़ी से उतरे, फिर रेहड़ी वाले की सब्जी को लात मार फुटबॉल की तरह उड़ा दिया, देखें VIDEO
एजेंसी,चंडीगढ़Fri, 07 May 2021 07:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में एक रेहड़ी-पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को फुटबॉल की तरह लात मारकर उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाड़ी से उतरकर एक पुलिस अधिकारी रेहड़ी वाले की सब्जी की टोकरी को लात से मारता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले पर एक्श हुआ है और आरोपी एसएचओ (थाना प्रभारी) को निलंबित कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में फगवाड़ा के एसएचओ (शहर) नवदीप सिंह एक पटरी वाले की सब्जी की टोकरी को ठोकर मारते दिखाई दे रहे हैं, जिसके चलते पुलिस अधिकारियों को सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़ा।

राज्य के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने एक ट्वीट में कहा, 'पूरी तरह अस्वीकार्य एवं शर्मनाक। मैंने फगवाड़ा के एसएचओ को निलंबित कर दिया है। ऐसा व्यवहार किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।' पुलिस ने कहा कि नवदीप सिंह पटरी पर सब्जी बेचने वाले की संपत्ति को नुकसान पहुंचाते दिखाई दिए।

कपूरथला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कंवरदीप कौर ने कहा कि आरोपी अधिकारी के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित किया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है। कपूरथला पुलिस के अधिकारियों ने सब्जी विक्रेता के नुकसान की भरपायी के लिए अपने वेतन में से योगदान दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें