फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़पाकिस्तानी लड़कों के फ्रेंडशिप मीम ने तोड़े रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा इतना वायरल

पाकिस्तानी लड़कों के फ्रेंडशिप मीम ने तोड़े रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा इतना वायरल

अंतरराष्ट्रीय फ्रेंडशिप दिवस के मौके पर दुनियाभर के लोग अपनी दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं। मगर इस मामले में पाकिस्तान के दो दोस्तों ने सबको पीछे छोड़ दिया है। इनकी दोस्ती इंटरनेट पर छाई हुई है।...

पाकिस्तानी लड़कों के फ्रेंडशिप मीम ने तोड़े रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर क्यों हो रहा इतना वायरल
एजेंसी,इस्लामाबादSun, 01 Aug 2021 06:52 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अंतरराष्ट्रीय फ्रेंडशिप दिवस के मौके पर दुनियाभर के लोग अपनी दोस्ती की मिसाल पेश कर रहे हैं। मगर इस मामले में पाकिस्तान के दो दोस्तों ने सबको पीछे छोड़ दिया है। इनकी दोस्ती इंटरनेट पर छाई हुई है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों दोस्तों ने करीब पांच साल पहले दोस्ती तोड़ दी थी और अब फिर पक्के दोस्त बन गए हैं। दरअसल पाकिस्तान के दो युवक, मुदासिर और आसिफ कभी पक्के दोस्त थे। मगर 2015 में दोस्ती में दरार आ गई। उस वक्त आसिफ ने बाकायदा पोस्टर बनाकर मुदासिर से दोस्ती तोड़ने का ऐलान किया है। इस पर इतने मीम बने कि इसका भी एक रिकॉर्ड बन गया।

फेसबुक पर दोस्ती तोड़ने का ऐलान किया था
2015 में आसिफ ने फेसबुक पोस्ट साझा करते हुए अपने दोस्त मुदासिर से ब्रेकअप का ऐलान किया था और अपने नए दोस्त सलमान से रूबरू कराया था। यह बात इंटरनेट पर वायरल हुई थी। मीम पोस्टिर में आसिफ ने लिखा था, ‘मुदासिर से दोस्ती खत्म, अब सलमान मेरा दोस्त है’। पोस्ट पर मुदासिर ने आसिफ के भाई से इस बारे में शिकायत भी की थी, जिस पर आसिफ ने कहा था कि मुदासिर बात का बतंगड़ बना रहा है। हालांकि इस बुरे विवाद के बाद आज मुदासिर और सलमान दोनों ही आसिफ के काफी अच्छे दोस्त है। तीनो बहुत खुश हैं।

ताउम्र निभाएंगे दोस्ती
अब आसिफ मुदासिर अच्छे दोस्त हैं। अतीत के बारे में आसिफ का कहना है कि इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं परेशान था और मुदासिर को सिर्फ बताना चाह रहा था कि मुझे कैसा लगा। मैं अपने दोस्त को खोना नहीं चाहता। दोस्ती करना आसान है पर इसे निभाना बहुत कठिन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें