फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़सोने की इतनी लंबी चेन उठा ले गईं चींटियां..देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

सोने की इतनी लंबी चेन उठा ले गईं चींटियां..देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल

वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चेन स्मगलर हैं, इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए।

सोने की इतनी लंबी चेन उठा ले गईं चींटियां..देखते रह गए लोग, वीडियो वायरल
Gauravलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Jun 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब चींटियों के एक छोटे से ग्रुप ने मिलकर इतनी लंबी सोने की चेन खींच दी कि लोग देखते ही रह गए।

दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चेन स्मगलर हैं, इन चोरों पर किस तरह का मुकदमा किया जाए। वीडियो में दिख रहा है कि चींटियों की एक बस्ती दिखाई देती है जो सोने की जंजीरों को किसी चट्टानी इलाके में खींच रही हैं।

यह भी दिख रहा है कि सोने के इस चेन के दोनों तरफ काली चीटियां लगी हुई हैं और इसे एक तरफ खींचकर तेजी से आगे बढ़ रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी चट्टानी इलाके का है। हालांकि वीडियो के अंत में यह नहीं पता चल पाया कि चीटियों का झुंड उस चेन को कहां तक खींचकर ले गया।

जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया यह देखते ही देखते वायरल हो गया। कई यूजर्स ने इस पर चुटकी भी ली है। एक ने लिखा कि ऐसा लगता है ये चीटियां चोर हैं और बड़े ही शातिराना तरीके से अपना हाथ साफ करती नजर आ रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि इन पर मामला दर्ज करने की आवश्यकता है। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो.. 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें