DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   वायरल न्यूज़  ›  90 की उम्र में दादी का धमाका, प्रिंसेज थीम पर मनाया बर्थडे, खूब वायरल है यह कहानी
वायरल न्यूज़

90 की उम्र में दादी का धमाका, प्रिंसेज थीम पर मनाया बर्थडे, खूब वायरल है यह कहानी

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Shankar Pandit
Wed, 23 Jun 2021 11:32 AM
90 की उम्र में दादी का धमाका, प्रिंसेज थीम पर मनाया बर्थडे, खूब वायरल है यह कहानी

अक्सर थीम आधारिति बर्थडे पार्टी को बच्चों से जोड़कर देखा जाता है। मगर एक नॉर्थ कैरोलीना में 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपने 90वें जन्मदिन का जश्न खास अंदाज में मनाकर सबको हैरान कर दिया। बुजुर्ग ने न सिर्फ खुशी-खुशी जन्मदिन मनाया, बल्कि इस मौके पर प्रिंसेज थीम पर पार्टी भी की। घर में सभी बुजुर्ग महिला को ‘जी-मा’ कहकर पुकारते हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने बिल्कुल राजकुमारी के अंदाज में गुलाबी गाउन पहना, क्राउन लगाया और फिर बाकायदा फोटोशूट भी करवाया।

फोटोशूट भी कराया गया
जी-मा के जन्मदिन के मौके पर परिवार के सदस्यों ने पूरी तैयारी की। खास तरह का केक मंगवाया। गुब्बारों से सजावट की गई। इसके अलावा फोटोशूट के लिए दादी के लिए खास कस्टम टी-शर्ट भी मंगवाई गई, जिस पर लिखा था, ’इतनी खास दिखने के लिए मुझे 90 साल लगे’। दादी के फोटोशूट का आइडिया उनकी पोती स्टेफनी पर्किन्स ने दिया था। स्टेफनी का कहना है कि मेरे लिए मेरी दादी बेहद खास हैं। महामारी के दौरान क्वारंटीन और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें ज्यादा नहीं देख पाए। मुझे पता था कि उनका 90वां जन्मदिन आने वाला है। इस मौके पर कुछ खास होना चाहिए। अक्सर देखा जाता है कि बच्चे के पहले जन्मदिन पर उसका फोटोशूट कराया जाता है। मेरे दिमाग में आया कि 90 की उम्र में भी तो ऐसा हो सकात है। इसलिए हमने दादी को खास अंदाज में तैयार किया। पोज देते वक्त वह काफी खुश थीं। पूरे वक्त वह हंसती रहीं।
दो दिन चला जश्न

रेनॉल्डा गार्डन में बर्थडे पार्टी की गई, जहां बाकायदा फोटोग्राफर मेलिसा डेनी को बुलाया गया। मेलिसा का कहना है कि जी-मा पूरे वक्त बेहद उत्साहित नजर आईं। हमने इस दौरान खूब बातें कीं, डांस किया और मस्ती की। मेरे लिए भी यह 90 वर्षीय जिंदादिल बुजुर्ग महिला के साथ वक्त बिताने का मौका था। मेरे लिए यह लम्हा यादगार बन गया है। सिलसिला सिर्फ फोटोशूट तक नहीं रुका। अगले दिन पार्टी हुई, जिसमें दादी के हमउम्र दोस्त आए और शुभकामनाएं दीं।

संबंधित खबरें