70 year old rani help poor by giving then Sambar idli for one rupee only - गजब सेवा भाव: गरीबों को मुफ्त में इडली खिलाती हैं 70 वर्षीय रानी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गजब सेवा भाव: गरीबों को मुफ्त में इडली खिलाती हैं 70 वर्षीय रानी

idli sanbhar for one rupee to poor

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक रुपये में इडली बेचने वाली अम्मा कमलाथल के बाद अब अग्नि तीर्थम में रहने वाली एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला रानी की सेवा भावना की चर्चा हो रही है। रामेश्वरम के नजदीक फुटपाथ पर दुकान चलाने वाली यह बुजुर्ग महिला गरीबों को मुफ्त में इडली-सांभर खिलाती हैं।

रानी ने बताया कि वह इडली की एक थाली के लिए 30 रुपये लेती हैं, लेकिन ग्राहकों पर पैसे के लिए जोर नहीं डालतीं। जिनके पास पैसा नहीं है, उन लोगों को मुफ्त में इडली खिलाती हैं। वह अभी भी खाना पकाने के लिए ईंधन के रूप में लकड़ी के चूल्हे का ही इस्तेमाल करती हैं। गौरतलब है कि तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 साल की महिला कमलाथल अपने गांव में काम करने वाले मजदूरों को सिर्फ एक रुपये में भर प्लेट इडली और सांभर खिलाती हैं। कमलाथल की कहानी सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। बिजनेस टायकून महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने भी उन्हें एक साधारण झोपड़ी में इडली तैयार करते हुए वीडियो शेयर किया था। जबकि सरकार ने आगे बढ़कर उन्हें एलपीजी कनेक्शन की सुविधा भी दे दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:70 year old rani help poor by giving then Sambar idli for one rupee only