DA Image
हिंदी न्यूज़ › वायरल न्यूज़ › स्केटिंग के दौरान गिर गई 4 साल की बच्ची, उठी तो सबको कर दी परास्त, देखें वायरल VIDEO
वायरल न्यूज़

स्केटिंग के दौरान गिर गई 4 साल की बच्ची, उठी तो सबको कर दी परास्त, देखें वायरल VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Published By: Himanshu Jha
Mon, 02 Aug 2021 01:39 PM
स्केटिंग के दौरान गिर गई 4 साल की बच्ची, उठी तो सबको कर दी परास्त, देखें वायरल VIDEO

मैसाचुसेट्स के हडसन के 4 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में, छोटी लड़की को रोलर-स्केटिंग रेस में कई अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करते देखा जा सकता है। एक अच्छी शुरुआत के बाद, वह नीचे गिर जाती है। हालांकि, वह हार नहीं मानती है। वह एक बार फिर उठती है। अपने अंदर रेस जीतना का आत्मविश्वास भरती है। इस वीडियो को 2020 के शुरुआत में मिया के पिता एंथनी दुगास द्वारा टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था। हालांकि, पुराना वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सामने आया है।

एंथोनी दुगास ने अपनी बेटी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने लिखा कि टिकटोक पर वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। उन्होंने कहा, “इसे याद रखने वालों के लिए मैं बताना चाहता हूं कि मिया इस समय केवल 4 वर्ष की थी। यह 8 साल तक के बच्चों के लिए एक दौड़ थी। 2020 में रिलीज़ होने के बाद से इस वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह अब फिर से वायरल हो रहा है और मैं चाहता हूं कि दुनिया यह देखे कि वह कितना प्यार करती है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dugas (@officialdugas)

वीडियो तब रिकॉर्ड किया गया था जब मिया केवल 4 साल की थी। मंकिन को पूरी आक्रामकता के साथ शुरुआत करते देखा जा सकता है लेकिन कुछ ही सेकंड में वह नीचे गिर जाती है। हालांकि, वह खुद को ऊपर खींचती है, ट्रैक पर वापस आती है, और यहां तक ​​कि रेस जीत जाती है।

मिया अब 8 साल की हैं और जब रोलर-स्केटिंग की बात आती है तो वह काफी समर्थक हैं। खैर, आपको इस वीडियो को सबूत के लिए देखना चाहिए।

नेटिज़न्स ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा, "मैं इस वीडियो को हमेशा पसंद करूंगा। जब आप नीचे गिरते हैं तो एक सच्चा वसीयतनामा होता है कि आप वापस ऊपर उठें और आगे बढ़ें।”

संबंधित खबरें