फोटो गैलरी

Hindi News वायरल न्यूज़लखनऊ में 200 पुलिसकर्मियों ने मांगी शादी के लिए अवकाश, जानें पूरा मामला

लखनऊ में 200 पुलिसकर्मियों ने मांगी शादी के लिए अवकाश, जानें पूरा मामला

शादी के इस मौसम में केवल लखनऊ में ही लगभग 2०० पुलिसकमीर् अपने परिवार में हो रही शादी में शामिल होने की तैयारियां कर रहे हैं। इनमें 24 जोड़ों ने अपनी ही शादी के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है। वहीं...

लखनऊ में 200 पुलिसकर्मियों ने मांगी शादी के लिए अवकाश, जानें पूरा मामला
एजेंसी,लखनऊSun, 17 Nov 2019 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी के इस मौसम में केवल लखनऊ में ही लगभग 2०० पुलिसकमीर् अपने परिवार में हो रही शादी में शामिल होने की तैयारियां कर रहे हैं। इनमें 24 जोड़ों ने अपनी ही शादी के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है। वहीं 1०० पुलिसकमीर् ऐसे हैं जिनके या तो बच्चों या रिश्तेदारों की शादी है और शेष लोग या तो दुल्हा या दुल्हन हैं। लखनऊ में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कायार्लय छुट्टी के आवेदनों से भर गया है, और आवेदन पत्रों के साथ शादी के कार्ड भी संलग्न हैं।

 

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “प्रदेश की राजधानी के प्रत्येक पुलिस स्टेशन में दो से तीन आवेदन पत्र ऐसे हैं जिनमें शादी का हवाला दिया गया है। पुलिस विभाग के ही 24 जोड़े शादी कर रहे हैं। लखनऊ की एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शादी के लिए उदारतापूर्वक छुट्टी दी हैं। जहां दूल्हा और दुल्हन पुलिस विभाग के ही हैं, वहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी व्यक्तिगत रूप से शादी में शामिल होंगे।”

 

नैथानी ने कहा कि सुरक्षा चिंता ज्यादा रहने के बावजूद किसी के जीवन में शादी एक विशेष मौका है और इसके लिए 3० दिनों तक की छुट्टी दी जा सकती है। एसएसपी ने इस दौरान पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल बुलाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें