ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरपर्स लूट का आरोपी युवक गिरफ्तार

पर्स लूट का आरोपी युवक गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीते शनिवार की देर रात को एक युवती से स्कूटर सवार बदमाश पर्स लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पर्स लूट का मुकदमा दर्ज किया था। पर्स लूट...

पर्स लूट का आरोपी युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 30 May 2018 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीते शनिवार की देर रात को एक युवती से स्कूटर सवार ने पर्स लूट लिया था। इस मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ पर्स लूट का मुकदमा दर्ज किया था। पर्स लूट के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। बुधवार सुबह करीब ग्यारह बजे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर स्कूटर सवार आरोपी को गिरफ्तार कर दिया है। आरोपी से पुलिस ने लूट का पर्स और मोबाइल फोन सहित अन्य सामान बरामद किया है। आरोपी हत्या के एक मामले में सजायाफ्ता है और जमानत पर छूटा हुआ है।टीना शाहू पुत्री केएल शाहू हाल निवासी विकासनगर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि 26 मई शनिवार की देर रात करीब सवा नौ बजे एक सफेद स्कूटर सवार बदमाश ने उसका पर्स लूट कर ले गया। जिसमें मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामान रखा हुआ था। पुलिस घटना के बाद से आरोपी की तलाश में थी। बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को लेहमन पुल विकासनगर के पास से सफेद रंग के स्कूटर बिना नंबर प्लेट के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने लूट का मोबाइल बरामद करने के साथ ही उसकी निशानदेही पर पर्स को पांवटा रोड से बरामद किया। जिसमें टीना शाहू का एटीएम कार्ड, आईकार्ड, आधार कार्ड बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी शातिर किस्म का बदमाश है। कोतवाल एसएस नेगी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अंकित उपाध्याय पुत्र कलीरा उर्फ भगत निवासी ग्राम पलड़ी कस्सवानथाना शाहपुर, जिला मुजफ्फरनगर यूपी हाल देवी नगर मतरालियो पांवटा हिमाचल के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस की टीम में एसएसआई बल्देव सिंह कंडियाल, एसआई प्रमोद कुमार, कांस्टेबल गीतम, मैराज आलम, जितेंद्र कुमार, संजय कुमार, शहजाद आदि शामिल रहे।

शातिर बदमाश है आरोपी

आरोपी अंकित उपाध्याय हत्या के एक मामले में जेल जा चुका है। झबरेड़ा हरिद्वार में वर्ष 2014 में हत्या के एक मामले में आरोप सिद्ध होने पर आरोपी को सजा हुई है। लेकिन आरोपी जमानत पर चल रहा है। आरोपी के खिलाफ विकासनगर कोतवाली पुलिस में 19मई 2018 को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार किया था। जिसमें आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस में आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज है। आरोपी ने जमात पर छूटते ही टीना शाहू का पर्स लूट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें