ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरखेड़ा मल्ला के ग्रामीण पानी के लिए परेशान

खेड़ा मल्ला के ग्रामीण पानी के लिए परेशान

ग्रामीणों को तीन दिन में एक बार मिल पा रहा पानी खेड़ा मल्ला में पानी के बिना ग्रामीण परेशान खेड़ा मल्ला में पानी के बिना ग्रामीण...

खेड़ा मल्ला के ग्रामीण पानी के लिए परेशान
हिन्दुस्तान टीम,टिहरीWed, 04 Nov 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासखंड जौनपुर के न्याय पंचायत खेड़ा के अटल आदर्श ग्राम पंचायत खेड़ा मल्ला में पेयजल की किल्लत के चलते ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को तीन दिन में एक बार ही पानी मिल पा रहा है। ग्रामीणों ने जल संस्थान व जल निगम के आलाधिकारियों को इस बाबत कई बार मौखिक और लिखित शिकायत भी की है, लेकिन ग्रामीणों की पेयजल समस्या का समाधान करने के लिए कोई राजी नहीं है।

ग्रामीणों ने संबंधित विभागों के आलाधिकारियों के प्रति रोष जाहिर करते हुए कहा कि अगर उनकी पेयजल समस्या का समाधान समय से नहीं किया गया, तो ग्रामीण उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे। ग्राम सभा खेड़ा के सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश सजवाण ने बताया कि गांव में लोगों को घंटों तक पानी का इंतजार करना पड़ रहा है, बावजूद ग्रामीणों को पानी नसीब नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में गांव के ग्रामीणों ने कई बार आलाधिकारियों को अवगत कराया है, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ है। ग्राम प्रधान कमलेंद्र रावत, पूर्व ग्राम प्रधान कृपाल सिंह रावत, दिनेश रावत, पूर्व प्रधान कुलवीर रावत, पूर्व प्रधान विजेंद्र सजवान, महावीर सजवान, अजीत सजवान, अमन पुंडीर, सुमन भारती, क्षेत्र पंचायत सदस्य गोविंद सिंह, सुरेंद्र कोहली ने संबंधित विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 10 दिन के अंदर गांव में पानी की व्यवस्था ठीक नहीं होती है, ग्रामीणों को उग्र आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें