ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरशहीद भगत सिंह ब्रिगेड ने राहगीरों को बांटा शरबत

शहीद भगत सिंह ब्रिगेड ने राहगीरों को बांटा शरबत

शहीद भगत सिंह ब्रिगेड वेलफेयर सोसायटी की ओर से राहगीरों को शरबत बांटा गया। सत्यनारायण धर्मशाला के बाहर राहगीरों को छबील लगाकर शहीद भगत सिंह यूथ...

शहीद भगत सिंह ब्रिगेड ने राहगीरों को बांटा शरबत
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीSun, 22 May 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहीद भगत सिंह ब्रिगेड वेलफेयर सोसायटी की ओर से राहगीरों को शरबत बांटा गया। सत्यनारायण धर्मशाला के बाहर राहगीरों को छबील लगाकर शहीद भगत सिंह यूथ ब्रिगेड वेलफेयर सोसायटी की ओर से शरबत बांटा गया।

संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि हमारी संस्था हर साल तीन बार राहगीरों को शरबत बांटती आ रही है। उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा समय-समय पर शीतकालीन मौसम में जरूरतमंद लोगों को गर्म कंबल, गर्म कपड़े और भोजन उपलब्ध करवाने का काम भी किया जाता है। कहा कि संस्था की ओर से यह सामाजिक कार्य देश की आजादी व अपने धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों के न्यौछावर करने वाले शहीदों की याद व स्मृति के लिए किया जाता है। इस अवसर पर गौरव कुमार, विनोद गुप्ता, अरुण कर्नवाल, सतनाम सिंह, राजू चौधरी, सुशील पुंडीर, आकाश महेश्वरी, प्रभाकर पंत, भूपेन्द्र सिंह, अमनदीप सिंह, दिपेश भारद्वाज, अनिकेत पाल, आशुतोष पाल, करण शर्मा, निकुंज त्यागी, सचिन माटा, अंकुश सोनी, हैप्पी सिंह और गौरव महरवाल आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें