ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसुरक्षा कार्यों पर ग्रामीणों ने लोनिवि अधिकारियों को घेरा

सुरक्षा कार्यों पर ग्रामीणों ने लोनिवि अधिकारियों को घेरा

अमलावा नदी पर बन रहे पुल की बुनियाद की खुदाई से बस्ती को बने खतरे पर गुरुवार सुबह बस्तीवासियों का पारा चढ़ गया। उन्होंने मौके पर पहुंचे लोनिवि के अधिकारियों का घेराव कर सुरक्षात्मक कार्यों की मांग...

सुरक्षा कार्यों पर ग्रामीणों ने लोनिवि अधिकारियों को घेरा
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 17 Jan 2020 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

अमलावा नदी पर बन रहे पुल की बुनियाद की खुदाई से बस्ती को बने खतरे पर गुरुवार सुबह बस्तीवासियों का पारा चढ़ गया। उन्होंने मौके पर पहुंचे लोनिवि के अधिकारियों का घेराव कर सुरक्षात्मक कार्यों की मांग की। हालांकि, ग्रामीणों को भड़कता देख अधिकारी मौके से खिसक गये।

गुरुवार सुबह लोनिवि के सहायक अभियंता अनूप उनियाल, अवर अभियंता पंकज बड़ोनी के साथ पुल निर्माण की खुदाई का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हो गये, ओर उन्होंने अधिकारियों को साहिया समाल्टा मोटर मार्ग किनारे स्थित आवासीय मकानों व दुकानों को बने खतरे से अवगत कराया। हालांकि, इस दौरान अधिकारियों ने कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया। जिससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने अधिकारियों का घेराव कर खूब खरी खोटी सुनाई। ग्रामीणों ने अधिकारियों से खुदाई से पहले सुरक्षात्मक कार्य कराने की मांग की। कहा कि यदि, खुदाई से पहले सुरक्षा कार्य नहीं कराये जाएंगे, तो ग्रामीण काम रुकवाकर आंदोलन करेंगे। वहीं, ग्रामीणों को भड़कता देख सहायक अभियंता अनूप उनियाल मौके से निकल लिए। जिस पर अवर अभियंता पंकज बडोनी ने पुल निर्माण कार्य के बाद सुरक्षात्मक कार्य कराने का भरोसा दिलाकर किसी तरह लोगों को शांत कराया। घेराव करने वालों में सरदार सिहं तोमर, सुन्दर सिंह तोमर, अजब सिंह तोमर, सुनील सिंह चौहान, गोपाल सिंह चौहान, बिरेन्द्र सिंह चौहान, महेन्द्र सिंह तोमर, पंकज जैन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें