ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरतीन तमंचों के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार

तीन तमंचों के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आपराधिक प्रवृति के लोगों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार देर रात को कैनाल रोड पर तलाशी...

तीन तमंचों के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरSat, 06 Mar 2021 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आरोपियों को कोर्ट में पेशकर भेजा जेल

कैनाल रोड पर तलाशी अभियान के दौरान पकड़े

विकासनगर। कार्यालय संवाददाता

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आपराधिक प्रवृति के लोगों के खिलाफ चलाये गए अभियान के दौरान पुलिस ने शुक्रवार देर रात को कैनाल रोड पर बाइक सवार दो लोगों की तलाशी ली। तलाशी में बाइक सवारों के पास से 315 बोर के तीन तमंचे और तीन जिंदा कारतूस बरामद किये। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आर्म्स ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

विकासनगर चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसाईं ने बताया कि तलाशी लेने पर हरिओम पुत्र वीरेंद्र निवासी ग्राम सिलाना थाना छपरौली जनपद बागपत यूपी के पास से दो तमंचे और दो जिंदा कारतूस और सौरभ पुत्र रामपाल निवासी ग्राम सिलाना थाना छपरौली जनपद बागपत यूपी के पास से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

बेचने के लिए लाये थे तमंचे

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों एक ही गांव सिलाना बागपत यूपी के रहने वाले हैं। आरोपी हरिओम विकासनगर में एक फाइनेंस कंपनी में काम करता है। आपसी बातचीत में तमंचे की बात होने लगी। जिस पर दोनों ने बागपत में सस्ते दामों पर तमंचे खरीदकर विकासनगर बेचने के लिए लाये थे। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आ गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें