ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरस्मैक के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार, जेल भेजा

स्मैक के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार, जेल भेजा

कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में दो बाइक तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी तस्करों से पुलिस ने 11.5 ग्राम स्मैक बरामद किया है। पुलिस ने...

स्मैक के साथ दो बाइक सवार गिरफ्तार, जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरTue, 15 Jun 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्करी के आरोप में दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। विकासनगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत चौकी प्रभारी हिमानी चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मंगलवार को जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही थी। इसी दौरान मिर्जापुर बादशाही बाग से होते हुए दो संदिग्ध युवकों के बाइक से जाने की सूचना मिली। पुलिस ने दोनों को रोककर तलाशी ली।उनके पास से पुलिस ने 11.5 ग्राम स्मैक बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार आरोपी ऐहसान पुत्र कयूम व शुभम पुत्र विनोद निवासी बादशाहीबाग थाना मिर्जापुर सहारनपुर यूपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है। आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपियों की बाइक को पुलिस ने सीज कर दिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस इलेक्ट्रिक तराजू भी बरामद किया है। पुलिस की टीम में कांस्टेबल धर्मेंद्र बिष्ट व आशी राठी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें