ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरनिकिता हत्या कांड के दोषियों को मिले कड़ी सजा

निकिता हत्या कांड के दोषियों को मिले कड़ी सजा

निकिता हत्याकांड से आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी ने गुरुवार को हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। फरीदाबाद में निकिता हत्या कांड को लेकर नाराजगी...

निकिता हत्या कांड के दोषियों को मिले कड़ी सजा
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 30 Oct 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

निकिता हत्याकांड से आक्रोशित हिंदू युवा वाहिनी ने गुरुवार को हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। फरीदाबाद में निकिता हत्या कांड को लेकर नाराजगी जताते हुए प्रदर्शनकारियों ने हरियाणा सरकार से दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

गुरुवार को दून तिराहे पर सांकेतिक जाम लगाते हुए हिंदू युवा वाहिनी ने हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हरियाणा के फरीदाबाद में निकिता हत्याकांड निंदनीय घटना है। युवा वाहिनी के गढ़वाल मंडल महासचिव अमन पांडेय ने कहा ऐसे मामले लगातार देश में बढ़ते जा रहे हैं। जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराना सरासर गलत है। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से धर्म परिवर्तन करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग उठाई। प्रदर्शन में नगर संयोजक मोहित चौहान, शुभम सिंह, अमित राम, धनंजय, आयुष्मान, अनिल, जय शर्मा, अनिरुद्ध, सचिन, बलराम आदि शामिल रहे।

फोटो कैप्शन 30 आरएसके 8- ऋषिकेश में गुरुवार को दून तिराहे पर हरियाणा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हिंदू युवा वाहिनी के सदस्य।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें