ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरपांच साल में हर गांव की मूलभूत सुविधाओं में हुआ विकास: चौहान

पांच साल में हर गांव की मूलभूत सुविधाओं में हुआ विकास: चौहान

भाजपा के जन संपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को बालूवाला, केदारावाला और रुद्रपुर में ग्रामीणों से संपर्क किया। इस दौरान भाजपा की ओर से विकासनगर विधान...

पांच साल में हर गांव की मूलभूत सुविधाओं में हुआ विकास: चौहान
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 28 Jan 2022 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के जन संपर्क अभियान के तहत शुक्रवार को बालूवाला, केदारावाला और रुद्रपुर में ग्रामीणों से संपर्क किया। इस दौरान भाजपा की ओर से विकासनगर विधानसभा में पांच साल में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी दी गई।

विधायक मुन्ना चौहान ने कहा कि राज्य गठन के बाद पंद्रह साल के विकास कार्यों की तुलना में इन पांच साल में दस गुना अधिक विकास कार्य हुए हैं। कहा कि तौली, भूड़, लांघा समेत पर्वतीय क्षेत्रों के गांवों को सिंचाई सुविधा मुहैया कराने के लिए रेन गन सिस्टम सिंचाई योजना लगभग पूरी होने की कगार पर है। इसके साथ ही हर गांव में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में विधानसभा का कॉस्मेटिक विकास हुआ। विकास सिर्फ बाहर दिखाई देता था, जबकि विधानसभा की मूलभूत सुविधाओं का विकास नहीं हुआ था। इन पांच वर्षों में प्रत्येक क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को विकसित करने के साथ ही गांवों में जल निकासी की व्यवस्था की गई। कहा कि सभी बरसाती खालों पर बाढ़ सुरक्षा कार्य कराए गए हैं, जिससे बरसात में पैदा होने वाली बाढ़ जैसी स्थिति से लोगों को निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी मित्र के पास चुनाव में जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं है, लिहाजा उनकी ओर से अनर्गल बयानबाजी की जा रही है। जबकि विकासनगर का व्यापारी, कर्मचारी, किसान, मजदूर हर वर्ग जानता है कि कोविड काल के दौरान उनका विधायक सभी लोगों के सुख दुख में साथ रहा है। कोविड काल में हर घर को मदद पहुंचाई गई है, जबकि कांग्रेसी मित्र घर के अंदर बैठकर वीडियो बनाकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश करते रहे हैं।

-

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें