ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसड़क का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारियों का किया घेराव

सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारियों का किया घेराव

शहीद सुरेश तोमर मोटर मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। मार्ग निर्माण...

सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारियों का किया घेराव
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरSat, 19 Jun 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

साहिया। संवाददाता

शहीद सुरेश तोमर मोटर मार्ग निर्माण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा। मार्ग निर्माण कार्य में अनियमितताएं बरते जाने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने अधिकारियों का घेराव कर निर्माण कार्य में गुणवत्ता लाने की मांग की।

शनिवार को लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डीपी सिंह और एसडीओ अनूप उनियाल शहीद सुरेश तोमर मोटर मार्ग के निरीक्षण के लिए गास्की पहुंचे। अधिकारियों के आने की सूचना मिलने पर ग्रामीण भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया कि मार्ग के शुरुआती चार किमी के हिस्से की हालत बेहद खस्ताहाल है। पांच साल से मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। मार्ग की चौड़ाई भी मानक से कम रखी गई है। क्षतिग्रस्त हिस्से में वाहनों की आवाजाही के लिए लकड़ी का पुल बनाया गया है, जिससे दुर्घटना का खतरा बना हुआ है। मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण निर्माण सामग्री से भरे वाहन गांव में नहीं पहुंच पाते हैं। मार्ग की खस्ताहालत के कारण दुपहिया वाहन भी गांव तक नहीं पहुंच रहे हैं। ग्रामीणों ने अधिकारियों से मार्ग निर्माण में बरती जा रही अनियमितताओं को दूर करने और मानक के अनुरूप निर्माण कार्य करने की मांग की है। अधिशासी अभियंता डीपी सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की मांग पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। घेराव करने वालो में प्रदीप वर्मा, नैन सिंह, बलदेव सिंह, गोपाल तोमर, राजेंद्र सिंह, जयवीर तोमर, रमेश वर्मा, धनु दास, भोपाल दास, नवीन तोमर, शांति, सुभाष, जयपाल तोमर आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें