ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरनगर पालिका ने वार्ड छह बाबूगढ़ में की नाले-नालियों की सफाई

नगर पालिका ने वार्ड छह बाबूगढ़ में की नाले-नालियों की सफाई

विकासनगर, कार्यालय संवाददाता। आगामी मानसून सीजन को देखते हुए नगर पालिका परिषद विकासनगर की ओर से वार्ड छह बाबूगढ़ में नाले, नालियों की सफाई के लिए...

नगर पालिका ने वार्ड छह बाबूगढ़ में की नाले-नालियों की सफाई
default image
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरThu, 20 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर, कार्यालय संवाददाता। आगामी मानसून सीजन को देखते हुए नगर पालिका विकासनगर ने वार्ड छह बाबूगढ़ में गुरुवार को नाले-नालियों की सफाई के लिए विशेष अभियान चलाया। इस दौरान क्षेत्र के सभी छोटे और बड़े नाले, नालियों की सफाई की गई। अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट ने कहा कि यह विशेष अभियान सभी वार्डों में चलाया जाएगा। इससे कि बरसात में जलभराव की स्थिति न बने।
दरअसल, नाले-नालियों की सफाई न होने के कारण मंगलवार को तेज बारिश से शहर के साथ ही कई वार्डों में जलभराव की स्थिति बन गई। इसको देखते हुए अधिशासी अधिकारी के निर्देश पर नगर पालिका के कर्मचारी वार्ड छह बाबूगढ़ पहुंचे। वहां उन्होंने मुख्य नाले के साथ ही सभी छोटे-बड़े नाले-नालियों की सफाई की। अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट ने बताया कि शहरी विकास विभाग की ओर से भी आगामी मानसून सीजन को देखते हुए नाले-नालियों की सफाई के लिए विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। बताया कि पालिका के सभी वार्डों में विशेष सफाई अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान प्रभारी सफाई निरीक्षक पवन कुमार, सफाई सुपरवाइजर सुभाष, कार्यवाहक सफाई सुपरवाइजर सुरेंद्र सिंह तोमर आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।