ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरफ्लाईओवर पर पलटी कार, एक की मौत, दो घायल

फ्लाईओवर पर पलटी कार, एक की मौत, दो घायल

जबकि घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भर्ती कराया गया है। दिल्ली के संगम विहार निवासी तीन युवक एक कार में सवार होकर सोमवार की देर रात दिल्ली से...

फ्लाईओवर पर पलटी कार, एक की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीTue, 01 Nov 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से आ रही एक कार मंगलौर फ्लाईओवर पर पहुंचने पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें तीन लोग सवार बताए गए। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल बताए गए। किसी भी प्रकार की कार्रवाई न किए जाने की बात कहते हुए परिजन शव को अपने साथ ले गए। जबकि घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर भर्ती कराया गया है।

दिल्ली के संगम विहार निवासी तीन युवक एक कार में सवार होकर सोमवार की देर रात दिल्ली से ऋषिकेश के लिए चले थे। सुबह करीब पांच बजे वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। उधर से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने किसी प्रकार घायलों को बाहर निकाला। लेकिन उस समय तक कार में सवार आकाश 22 वर्ष निवासी संगम विहार दिल्ली की मौत हो चुकी थी जबकि उसके दो साथी मोहम्मद आदिल तथा अमर चौहान निवासी संगम विहार दिल्ली घायल हैं। जिन्होंने परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। उधर से परिजन भी कुछ समय के बाद मौके पर पहुंच गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें