ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरजाम से जायरीन और स्थानीय लोग परेशान

जाम से जायरीन और स्थानीय लोग परेशान

र पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाकर वाहनों को चालू कराया। कलियर में सोमवार को पीपल चौक, सोहलपुर रोड, रुड़की रोड, नहर पुल और रहमतपुर...

जाम से जायरीन और स्थानीय लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 01 Dec 2022 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कलियर में गंगनहर पुल और पीपल चौक पर जाम लगने से स्थानीय लोगों और जायरीनों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाकर वाहनों को चालू कराया।

कलियर में सोमवार को पीपल चौक, सोहलपुर रोड, रुड़की रोड, नहर पुल और रहमतपुर रोड पर लम्बा जाम लग गया। जिसके कारण वहां से गुजरने वाले राहीगीरों और जायरीनों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। जाम से राहत के लिए नई गंगनहर पर पुल का निर्माण कराया गया था। लेकिन उसके बनने से भी जाम से कोई निजात नहीं मिली है। कलियर में जाम लगने का मुख्य कारण यह है कि दो दरगाह इमाम सहाब और किलकिला सहाब दोनों गंगनहरों के दूसरी ओर पड़ती है। जिसके कारण जायरीन भारी संख्या में इन दरगाहों पर जियारत को जाते है। उनके वाहनों के कारण भी जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। जो पुरानी गंगनहर पर नया पुल का निर्माण कराया गया था अब नए पुल के सामने नई गंगनहर पर स्टील गाटर के पुल का निर्माण जारी है। जिसके तैयार होने पर यहां जाम से निजात मिलेगी।

नई गंगनहर पर चल रहे पुल निर्माण कार्य को लेकर पुरानी गंगनहर पर बने नए पुल से सभी छोटे बड़े वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक है। जिसके कारण बड़े वाहनों को धनौरी और मेहवड़ से घूमकर करीब 6 से 7 किमी का अतिरिक्त सफर तयकर कलियर पहुंचने को मजबूर होना पड़ रहा है।

थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी का कहना है नौचन्दी जुमेरात पर जायरीनों के बड़े वाहनों के आने से कभी-कभी जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। जाम लगने की सूचना पर पुलिस को मौके पर भेजकर जाम खुलवा दिया जाता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें