ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसंवैधानिक मंच ने दिया आंदोलन को समर्थन

संवैधानिक मंच ने दिया आंदोलन को समर्थन

लक्ष्मीपुर में अंग्रेजी शराब की दुकान के खिलाफ महिला संघर्ष समिति का आंदोलन जारी है। वहीं उत्तराखंड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। मंच के संयोजक ने धरना स्थल पर...

संवैधानिक मंच ने दिया आंदोलन को समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 04 Jul 2018 05:07 PM
ऐप पर पढ़ें

लक्ष्मीपुर में अंग्रेजी शराब की दुकान के खिलाफ महिला संघर्ष समिति का आंदोलन जारी है। वहीं उत्तराखंड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। मंच के संयोजक ने धरना स्थल पर पहुंचकर आंदोलन में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। मंच के संरक्षक के नेतृत्व में महिलाओं ने एसडीएम विकासनगर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर दुकान को तत्काल हटाने की मांग की है।

उत्तराखंड संवैधानिक अधिकार संरक्षण मंच के संयोजक दौलत कुंवर ने आंदोलन स्थल पर पहुंचकर आंदोलन को अपना समर्थन दिया। मंच के संयोजक के नेतृत्व में महिला संघर्ष समिति ने तहसील में पहुंचकर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में मंच के संयोजक दौलत कुंवर ने कहा कि शराब की दुकान के संचालकों व आबकारी विभाग की मिलीभगत से जबरन लक्ष्मीपुर गांव में शराब की दुकान खोली गयी है। जबकि दुकान अन्य क्षेत्र के लिए स्वीकृत है। कहा कि दुकान को एक माह के अंदर अन्यत्र शिफ्ट नहीं किया जाता है तो तहसील परिसर पर अनश्चितकालीन आंदोलन शुरु किया जायेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में गुरुमेल सिंह, पूजा राना, सीता, गुड्डी, शालिनी थापा, रोशनी देवी, रोशनी गुलेरिया, रूपा गुरुंग, कांता गुरुंग, सुमित्रा, भारती राणा, रामपाल, गौरी थापा, प्रमिला, शिक्षा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें