ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसाहिया में छात्रों ने नशे के खिलाफ आवाज बुलंद की

साहिया में छात्रों ने नशे के खिलाफ आवाज बुलंद की

श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता के एंटी ड्रग्स सेल की ओर से साहिया में नशा मुक्त समाज बनाने के लिए जागरूकता रैली निकाली...

साहिया में छात्रों ने नशे के खिलाफ आवाज बुलंद की
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 26 Feb 2024 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

साहिया, संवाददाता।
श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता के एंटी ड्रग्स सेल की ओर से साहिया में नशा मुक्त समाज बनाने के लिए जागरूकता रैली निकाली गई। रैली के बाद मंडी परिसर में स्थानीय लोगों को नशे का सेवन नहीं करने की शपथ भी दिलाई गई।

रैली में शामिल डीएवी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने कहा नशा पूरे समाज को दीमक की तरह खोखला कर रहा है। नशे के सेवन की समस्या वैश्विक स्तर पर भयानक रूप ले चुकी है। नशीले पदार्थों के सेवन से युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है। नशे की गिरफ्त में पड़े युवा अपराध की दुनिया में भी कदम रख देते हैं। हमारी नई पीढ़ी भी नशे की और अग्रसर हो रही है। पूरे उत्तराखंड में नशे की रोकथाम के लिए जनजागरुकता रैलियां निकाली जा रही हैं। जागरूकता रैली में छात्रसंघ अध्यक्ष विशाल वर्मा, यूआर निकिता राणा, कोषाध्यक्ष साक्षी तोमर, महासचिव ऋषभ वर्मा, राज वर्मा, अनिल तोमर, रितेश चौहान, सचिन, बचन सिंह, अर्जुन सिंह, राजकीय महाविद्यालय त्यूनी, एसएमआर डिग्री कालेज साहिया, एलडी मैमोरियल पब्लिक स्कूल सहिया, द शिलगुर एकेडमी सहिया, द नालंदा एकेडमी साहिया के छात्र-छात्राएं और शिक्षक भी शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें