ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसीट वृद्धि की मांग को लेकर छात्रसंघ का आंदोलन जारी

सीट वृद्धि की मांग को लेकर छात्रसंघ का आंदोलन जारी

राजकीय महाविद्यालय त्यूणी में सीट वृद्धि के साथ अन्य मांगों को लेकर छात्रसंघ का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। पदाधिकारियों ने...

सीट वृद्धि की मांग को लेकर छात्रसंघ का आंदोलन जारी
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरFri, 24 Sep 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय महाविद्यालय त्यूणी में सीट वृद्धि के साथ अन्य मांगों को लेकर छात्रसंघ ने नारेबाजी की। पदाधिकारियों ने विवि प्रशासन और प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। शनिवार को छात्रसंघ पदाधिकारी महाविद्यालय में तालाबंदी करेंगे।

राजकीय महाविद्यालय त्यूणी में सीट वृद्धि के साथ अन्य मांगों को लेकर का छात्रों का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा। छात्र संघ पदाधिकारी कला संकाय के प्रथम वर्ष में सीट वृद्धि सहित अर्थशास्त्र, कला, संस्कृत, आदि विषयों के संचालन और कॉलेज भवन तक पक्का मार्ग निर्माण की मांग को लेकर बुधवार से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। शुक्रवार सुबह भी छात्रसंघ पदाधिकारियों ने सीट वृद्धि को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। छात्रसंघ अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि छात्रसंघ लगातार महाविद्यालय और विवि प्रशासन से सीट वृद्धि की मांग कर रहा है। तीन दिनों से छात्र महाविद्यालय में धरना दे रहे हैं। लेकिन कोई छात्र छात्राओं की समस्याओं के प्रति गंभीरता नहीं दिखा रहा है। प्रथम वर्ष में मात्र 60 सीटें होने से दर्जनों छात्र महाविद्यालय में प्रवेश से वंचित रह रहे हैं। जिसे छात्रसंघ बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने चेतावनी दी कि अपनी मांगों के निस्तारण के लिए शनिवार को महाविद्यालय में तालाबंदी की जाएगी। इसके बाद भी यदि विवि प्रशासन और प्रदेश सरकार ने छात्रों के हक में कोई निर्णय नहीं लिया, तो छात्रसंघ एनएच जाम करने को विवश होगा। धरना देने वालों में विवि प्रतिनिधि प्रमेश रावत, उपाध्यक्ष पूजा, विशाल, भरत राणा, दिग्पाल शाह, ऋतिक, दिव्या, सपना, रिंकी, प्रीति, चमन, रीतिका, नव्या, अंजली, सेमपाल, रोहित, करीना, दीक्षा, हिना, प्राची, इशू, लक्ष्य, संजय, नितिन, नीरज, अनिल, कोमल, अर्चना, रिंकल, वंदना, इशिका, श्वेता, मोनिका, रंजना, संतोषी, सलोचना, दया राम आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें