ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरग्राम पंचायत जमनीपुर में शोपीस बनीं सोलर लाइटें

ग्राम पंचायत जमनीपुर में शोपीस बनीं सोलर लाइटें

ग्राम पंचायत जमनीपुर में विभिन्न मदों से लगाई गई सोलर लाइटें शोपीस बनी हुई हैं। अधिकांश लाइटें खराब होने से ग्रामीणों को इनका कोई लाभ नहीं मिल रहा...

ग्राम पंचायत जमनीपुर में शोपीस बनीं सोलर लाइटें
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 10 May 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम पंचायत जमनीपुर में विभिन्न मदों से लगाई गई सोलर लाइटें शोपीस बनी हुई हैं। अधिकांश लाइटें खराब होने से ग्रामीणों को इनका कोई लाभ नहीं मिल रहा है। ग्रामीणों ने सम्बंधित विभागों से लाइटों को ठीक कराने की मांग की है।

ग्रामीण प्रेमचंद शर्मा, सुनील कुमार, अमित शर्मा, बलजीत सिंह, दीपक कुमार, रंजीत सिंह का कहना है कि गांव की गलियों को रोशन करने के लिए ग्राम पंचायत, जिला पंचायत, विकासखंड कार्यालय आदि विभिन्न मदों से सोलर स्ट्रीट लाइटें लगवाई गई हैं, लेकिन गांव की गलियों से लेकर चौक चौराहों तक लगाई गई अधिकांश लाइटें कई महीनों से खराब हैं। जिससे इन लाइटों का कोई लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल रहा है। बताया कि इस सम्बंध में ग्राम प्रधान से लेकर ब्लॉक मुख्यालय तक शिकायतें की जा चुकी हैं, लेकिन कोई इन लाइटों को ठीक कराने के प्रति गंभीरता नहीं है। उधर, संपर्क करने पर ग्राम प्रधान अनीता चौहान का कहना है कि ग्राम पंचायत मद से लगाई गई खराब लाईटों को जल्द ठीक कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें