ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरसेलाकुई अंग्रेजी शराब की दुकान पर एसडीएम ने की छापेमारी

सेलाकुई अंग्रेजी शराब की दुकान पर एसडीएम ने की छापेमारी

एसडीएम विकासनगर सौरभ असवाल ने सेलाकुई स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर औचक छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एसडीएम ने दुकान पर निर्धारित प्रिंट रेट...

सेलाकुई अंग्रेजी शराब की दुकान पर एसडीएम ने की छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरWed, 04 Aug 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम विकासनगर सौरभ असवाल ने सेलाकुई स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर औचक छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एसडीएम ने दुकान पर निर्धारित प्रिंट रेट से अधिक दरों पर शराब बेचते हुए रंगे हाथों दुकान के सेल्समैन को पकड़ लिया। एसडीएम ने दुकान के संचालकों और सेल्समैन को कड़ी फटकार लगाई और जांच रिपोर्ट कार्रवाई की संस्तुति के साथ जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी है।

सेलाकुई अंग्रेजी शराब की दुकान पर ओवर रेटिंग को लेकर लगातार एसडीएम को शिकायत मिल रही थी। जिस पर एसडीएम विकासनगर सौरभ असवाल ने बुधवार दोपहर में दुकान पर औचक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एसडीएम ने अपने वाहन को शराब की दुकान से काफी दूरी रोक कर पार्क कर दिया। इसके बाद तहसील कर्मियों व स्थानीय लोगों को ग्राहक बनाकर दुकान पर भेजा। जहां ग्राहक बने कर्मियों व स्थानीय लोगों को बीयर की प्रति बोतल पर प्रिंट रेट से तीस से चालीस रुपये व शराब की बोतल पर बीस से तीस रुपये अधिक बेचने की पुष्टि हुई। मामला सत्यापित होने एसडीएम ने दुकान के संचालक, सेल्समैन से लेकर कर्मियों को अधिक रेट पर बेचने को लेकर कड़ी फटकार लगाई। दुकान के स्टॉक, क्रय व विक्रय आदि समस्त दस्तावेजों की फोटो प्रति अपने कब्जे मे लेने के बाद एसडीएम ने जांच शुरु कर दी है।इस मौके पर राजस्व उपनिरीक्षक मानव चंद मुंडेपी, सरदार सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें