ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरऋषिकेश ने जीता खो खो का फाइनल मैच

ऋषिकेश ने जीता खो खो का फाइनल मैच

एडवेंचर फाउंडेशन ट्रेनिंग अकादमी की ओर से बरोटीवाला में रविवार से क्रीड़ा प्रतियोगिता शुरु की गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व काबिना मंत्री...

ऋषिकेश ने जीता खो खो का फाइनल मैच
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरSun, 01 Nov 2020 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर। हमारे संवाददाता

एडवेंचर फाउंडेशन ट्रेनिंग अकादमी की ओर से बरोटीवाला में रविवार से क्रीड़ा प्रतियोगिता शुरू की गई। प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व काबिना मंत्री नवप्रभात ने किया। पहले दिन खो-खो प्रतियोगिता संपन्न कराई गई, जिसमें बालक और बालिका वर्ग में ऋषिकेश ने फाइनल मैच जीत कर खिताब अपने नाम किया। इससे पूर्व काबिना मंत्री ने युवाओं को नशीले पदार्थों के सेवन से दूर रह खेलों की दुनिया में करिअर बनाने की सलाह दी।

प्रतियोगिता के तहत बालिका वर्ग में पहला सेमी फाइनल मैच आईएएफ और विकासनगर के बीच खेला गया, जिसमें विकासनगर की टीम ने जीत दर्ज की। दूसरे सेमी फाइनल में न्यू क्लब ऋषिकेश को ऋषिकेश ने हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल मैच में ऋषिकेश ने विकासनगर को हराकर खिताब पर कब्जा किया। बालक वर्ग के पहले सेमी फाइनल में विकासनगर ने सेलाकुई को हराया। जबकि यहां भी दूसरे सेमी फाइनल में ऋषिकेश ने न्यू क्लब को हराया। बालक वर्ग के फाइनल मैच में भी विकासनगर और ऋषिकेश की टीमें आमने सामने थी। यहां भी फाइनल में ऋषिकेश ने बाजी जीत कर खिताब अपने नाम किया। अंडर-12 सौ मीटर दौड़ में प्रिंस पृथ्वीपुर खेड़ा प्रथम, मोसीन ढकरानी द्वितीय स्थान पर रहे। दो सौ मीटर दौड़ बालिका वर्ग में चांदनी प्रथम, मंजू द्वितीय, बालक वर्ग में अभिषेक प्रथम, मल्कीत सिंह द्वितीय स्थान पर रहे। अंडर-16 बालक वर्ग चार सौ मीटर दौड़ में निखिल प्रथम और बादल राठौर दूसरे स्थान पर रहे। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य बॉबी नौटियाल, नीरज कुमार, संतोषी देवी, रोहित चौहान, सतीश डोगरा, भूपेंद्र सिंह, रनिता आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें