ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरशक्ति नहर को एक साल में दूसरी बार बंद करने पर उठाए सवाल

शक्ति नहर को एक साल में दूसरी बार बंद करने पर उठाए सवाल

शक्ति नहर में एक साल के भीतर दूसरी बार क्लोजर लिए जाने के मामले को लेकर यूजेवीएनएल की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं। ऑर्गेनाइजेशन फॉर...

शक्ति नहर को एक साल में दूसरी बार बंद करने पर उठाए सवाल
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरTue, 14 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर, संवाददाता।
शक्ति नहर में एक साल के भीतर दूसरी बार क्लोजर लिए जाने के मामले को लेकर यूजेवीएनएल की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं। ऑर्गेनाइजेशन फॉर ह्यूमन राइट्स एंड एनवायरनमेंट के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को तहसील प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर क्लोजर के मामले की जांच कराने की मांग की है।

तहसील प्रशासन को ज्ञापन सौंपने पहुंचे लोगों ने कहा कि बीते साल मई माह में यूजेवीएनएल ने क्लोजर लेकर डाकपत्थर से कुल्हाल तक शक्ति नहर में मरम्मत और सफाई का कार्य कराया था। आरोप लगाया कि राष्ट्रीय महत्व की परियोजना में घटिया गुणवत्ता का कार्य कराया गया। इसमें अधिकांश स्थानों पर मरम्मत के नाम पर लीपा पोती की गई। कहा कि साइड वॉल की स्थिति क्लोजर संपन्न होने के बाद भी बहुत खराब थी। अब एक साल में ही फिर से एक नए कार्य के लिए निगम ने दोबारा दस दिन का क्लोजर लिया है। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि बीते साल कराए गए कार्यों की आईआईटी रुड़की से जांच करा कर मामले की सीबीआई जांच कराई जाए। ज्ञापन देने वालों में एसोसिएशन के अध्यक्ष भाष्कर चुग, संयोजक विकास शर्मा, सुंदर सिंह चौहान, भुवन चंद्र पंत, विजय, सूर्यांश, प्रदीप, डीके बनर्जी, सुरेंद्र शर्मा, जीवन सिंह आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।