ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरलो वोल्टेज से परेशान लोगों का बिजली दफ्तर पर प्रदर्शन

लो वोल्टेज से परेशान लोगों का बिजली दफ्तर पर प्रदर्शन

भीषण गर्मी में लो वोल्टेज और बिजली की ट्रिपिंग से परेशान विकासनगर वार्ड-पांच के लोगों ने सोमवार को बिजली दफ्तर में प्रदर्शन कर अधिशासी अभियंता का...

लो वोल्टेज से परेशान लोगों का बिजली दफ्तर पर प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 27 May 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी में लो वोल्टेज और बिजली की ट्रिपिंग से परेशान विकासनगर वार्ड-पांच के लोगों ने सोमवार को बिजली दफ्तर में प्रदर्शन कर अधिशासी अभियंता का घेराव किया। चेतावनी दी कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो स्थानीय लोग आंदोलन को बाध्य होंगे।
विकासनगर में वैसे ही भीषण गर्मी पड़ रखी है। पारा रोज चालीस डिग्री से ऊपर चल रहा है। जिससे लोग काफी परेशान हैं। दूसरी और लो वोल्टेज और बिजली की ट्रिपिंग ने लोगों की समस्या को दोगुना बढ़ा दिया है। लो-वोल्टेज और ट्रिपिंग से लोगों के एसी, कूलर, पंखे, फ्रिज नहीं चल पा रहे हैं। जिससे लोगो में आक्रोश है। सोमवार को वार्ड नंबर पांच के लोगों ने पूर्व सभासद अंकित जोशी के नेतृत्व में बिजली दफ्तर पहुंचकर प्रदर्शन किया और अधिशासी अभियंता का घेराव किया। इस दौरान अंकित जोशी ने कहा कि वार्ड नंबर पांच के केशरबाग, शिवलोक कॉलोनी, सरस्वती विद्या मंदिर, इंटर कॉलेज गली एवं बाबूगढ़ क्षेत्र में विगत एक सप्ताह से बार-बार बिजली जाने और लो-वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। बिजली हेल्पलाइन नंबर 1912 और मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर 1905 पर कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई हल नहीं निकल रहा है। अधिशासी अभियंता को सौंपे ज्ञापन में उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो स्थानीय लोग आंदोलन को बाध्य होंगे। प्रदर्शनकारियों में विपिन जोशी, हुकुम सिंह, अंकुश रोहिला, विपुल जैन, महेश चंद, गुरुमीत सिंह, नंदनी, अरुण चौधरी, वंसत लाल, ललित मोहन, गौरव शर्मा, नरेंद्र सिंह तोमर, मोहित अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।