ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगरआवासीय बस्ती में मोबाइल टॉवर का विरोध

आवासीय बस्ती में मोबाइल टॉवर का विरोध

लाइन जीवनगढ़ अंतर्गत शिव आदर्श कॉलोनी में आबादी क्षेत्र के बीच लगाये जा रहे मोबाइल टॉवर को स्थानीय लोगों ने विरोध किया। वार्डवासियों ने कॉलोनी में...

आवासीय बस्ती में मोबाइल टॉवर का विरोध
हिन्दुस्तान टीम,विकासनगरMon, 08 Mar 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विकासनगर। हमारे संवाददाता

लाइन जीवनगढ़ अंतर्गत शिव आदर्श कॉलोनी में आबादी क्षेत्र के बीच लगाये जा रहे मोबाइल टावर का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। वार्डवासियों ने कॉलोनी में चल रहे टावर निर्माण कार्य को बंद कराकर मामले में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने प्रशासन से कॉलोनी के बीच मोबाइल टावर नहीं लगाने की मांग की है।

सोमवार सुबह शिव आदर्श कॉलोनी के ग्रामीण कॉलोनी के बीच बनाये जा रहे मोबाइल टावर स्थल पहुंचे। ग्रामीणों ने मोबाइल टावर का विरोध करते हुए कार्य बंद करा दिया। इसके बाद ग्रामीणों के एक प्रतिनिधि मंडल ने तहसील पहुंचकर मामले में एसडीएम से शिकायत की। ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणों ने बताया कि कॉलोनी में आबादी क्षेत्र में बीच मोबाइल टावर लगाया जा रहा है। जिससे लगने के बाद बस्ती में बीमारियों ग्रामीणों को घेर लेंगी। उन्होंने एसडीएम से मांग पर संज्ञान लेते हुए जल्द आबादी क्षेत्र के बीच लगाये जा रहे टावर को किसी और जगह शिफ्ट कराने की मांग की। कहा कि ग्रामीण किसी भी सूरत में आबादी क्षेत्र के बीच टावर नहीं लगने देंगे। प्रतिनिधि मंडल में गंगा प्रसाद चमोली, संतराम सिंह चौहान, आनंद सिंह चौहान, वीर बहादुर गुरुंग, सविता चौहान, गंभीर सिंह राणा, मनोज रावत, आनंद कैंतुरा, चैन सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें