ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड विकासनगर पत्नी का गला रेतने वाले सिपाही पति को जेल भेजा

पत्नी का गला रेतने वाले सिपाही पति को जेल भेजा

ऋषिकेश सरकारी अस्पताल के ट्रामा वार्ड में भर्ती पत्नी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले सिपाही को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज...

 पत्नी का गला रेतने वाले सिपाही पति को जेल भेजा
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 06 May 2022 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश सरकारी अस्पताल के ट्रामा वार्ड में भर्ती पत्नी पर धारदार हथियार से हमला करने वाले सिपाही को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम ऋषिकेश के सरकारी अस्पताल के ट्रामा वार्ड में भर्ती 30 वर्षीय अनिता पर उसके पति दिनेश सिंह पुत्र मदन सिंह, निवासी निवासी डोबरा, खैरखाल, यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। वार्ड में मौजूद अन्य लोगों के शोर मचाने पर अस्पताल के चिकित्सक और सुरक्षा गार्ड पहुंचे। आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भाग गया। मामला पुलिस तक पहुंचा। घायल के पिता तोताराम पुत्र छोटे लाल ग्राम सरस्वाड पोस्ट ऑफिस चमोल गांव, नरेंद्रनगर टिहरी गढ़वाल ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पत्नी पर जानलेवा हमला करने वाला दिनेश उत्तराखंड पुलिस में सिपाही है और हरिद्वार जिले के रोशनाबाद में तैनात है। बताया कि इससे पहले लक्ष्मणझूला थाने में महिला ने आरोपी सिपाही पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया था। जिसकी जांच भी शुरू कर दी गई। कोतवाल रवि सैनी ने बताया की आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। वहीं महिला खतरे से बाहर है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें